Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anupamaa: शाह हाउस को छोड़ कर जाएगा वनराज, बेटी के संगीत में हंगामा मचाएंगी अनुपमा

Anupamaa: सीरियल 'अनुपमा' में आगे दिखाया जाएगा कि वनराज शाह हाउस से जाने का फैसला कर लेता है। हालांकि पाखी उसे मनाने की कोशिश करती है। वहीं दूसरी ओर बरखा पाखी के मन में जहर घोलने की कोशिश करती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 12, 2022 14:58 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

Anupamaa: स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों टीवी पर खूब सस्पेंस और इमोशनल क्रिएट कर रहे हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) 'अनुपमा' (Anupama) इन दिनों टीआरपी लिस्ट में भी नंबर वन पर बना हुआ है, वहीं इसकी रैंकिंग बढ़ाने के लिए मेकर्स ने भी ट्विस्ट और टर्न के साथ काफी मसालेदार सीन बनाएं है। बीते दिन भी 'अनुपमा' में दिखाया गया कि बरखा पाखी की लालच को बढ़ावा देने की कोशिश करती है। वहीं महंगी चीजें देखकर पाखी लालच में आ जाती हैं। हालांकि उसका प्लान फ्लॉप करने के लिए वहां पर देविका आ जाती है। लेकिन 'अनुपमा' में आने वाले मोड़ पर कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगे। 

अनुपमा संगीत की तैयारी के लिए शाह हाउस आती है और पाखी से बात करने की कोशिश करती है। लेकिन वह अनुपमा से नाराज रहती है और उसकी तरफ ठीक से देखती तक नहीं हैं।

'अनुपमा' में आगे दिखाया जाएगा कि हर कोई पाखी की शादी की तैयारी में लगा होता है। घर में जोर-जोर से गाने बज रहे होते हैं और इसके शोर से परेशान होकर वनराज खुद को रोक नहीं पाता। वह घर से जाने का फैसला कर लेता है और अपना सामान लेकर निकलने भी लगता है। लेकिन वनराज को जाता देख पाखी न केवल आंसू बहाती है, बल्कि अपने पिता को मनाने के लिए गाना भी गाती है। उसका यह तरीका देख वनराज भी इमोशनल हो जाता है।

पाखी की संगीत की तैयारी के लिए पूरा कपाड़िया परिवार, शाह हाउस में आ जाता है। लेकिन अधिक वहां न जाकर ऑफिस (Office) अपने काम के लिए चला जाता है। पाखी यह सब देखकर परेशान होती है और इसी बीच बरखा का उसके पास फोन आता है। वह अधिक को लेकर कहती है, "इतना बड़ा ऑफिस है, इतने सारे कर्मचारी हैं। लेकिन काम के लिए केवल अधिक को ही ऑफिस भेजा है।" यह बात सुनकर पाखी का गुस्सा और बढ़ जाता है।

 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवि के मन में सई के खिलाफ विराट बुराई का बिज बोने की कोशिश करेंगा! बेटी के लिए इस शख्स को करेगा इग्नोर

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का आज होगा अंतिम संस्कार, जिम में हार्ट अटैक से हुई थी मौत

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के बाद 'बिग बॉस' के घर से बेघर होगा ये सदस्य? 'बिग बॉस' का प्रैंक या टीआरपी के लिए ट्विस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement