सवि के मन में सई के खिलाफ विराट बुराई का बीज बोने की कोशिश करेगा! बेटी के लिए इस शख्स को करेगा इग्नोर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी के मसालेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में आगे दिखाया जाएगा की सवि के प्यार में विराट, पत्रलेखा को नजरअंदाज करेता है। वहीं विराट सवि के मन में सई के खिलाफ नफरत पैदा करेंगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 12, 2022 15:39 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी एक्ट्रेस आयशा सिंह (Ayesha Singh), एक्टर नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) का 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist) इस सीरियल ने इन दिनों धमाल मचा रखा है। शो टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हालांकि इस सीरियल को रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर 'अनुपमा' (Anupama) से खूब टक्कर मिल रही है। लेकिन मेकर्स ने भी ठाना हुआ है कि वे 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में रोजाना कोई न कोई ट्विस्ट जरूर लाएंगे। बीते दिन भी सीरियल में दिखाया गया कि सई मदद के लिए डीआईजी सर को बुला लेती है। वहीं विराट, सवि और विनायक को सुलाने की कोशिश करता है। सवि और विराट (Savi and Virat) को साथ देख पत्रलेखा (Patralekha) परेशान होती है। लेकिन आयशा सिंह (Ayesha Singh) को सीरियल में और परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आगे दिखाया जाएगा कि विराट सपना देखेगा कि सई, सवि को उसके पास से चुरा ले जाती है। जैसे ही उसकी आंख खुलती है, वह देखता है कि सवि घर में नहीं है। वह घर में चीख-चीखकर सबसे पूछता है कि सवि कहां है। उसे लगता है कि सई या जगताप उसे अपने साथ ले गए हैं, लेकिन इसी बीच सवि सीढ़ियों से उतरती है और बताती है कि वह बाथरूम गई थी। 

डीआईजी सर विराट को फोन करके पुलिस स्टेशन बुलाते हैं। जैसे ही वहां पहुंचता है, सई उससे सवि के बारे में सवाल करने लगती है। दोनों डीआईजी सर के सामने लड़ते हैं। जहां सई उससे अपनी बेटी मांगती है तो वहीं विराट डीआईजी सर से बताता है, "इस औरत ने मुझसे मेरी बेटी को छुपाया और उसे सालों तक दूर रखा। मैं इसे अपनी बेटी कभी नहीं दूंगा।" दोनों का झगड़ा बढ़ता ही चला जाता है।

विराट के वहां से जाने के बाद डीआईजी सर सई को समझाते हैं कि वह खुद उसका साथ देंगे। डीआईजी सर सई से वादा करते हैं कि पुलिस स्टेशन में मौजूद हर व्यक्ति उसके साथ अच्छे से पेश आएगा। सई के नींद से जगने से पहले विराट उसका कमरा खूब अच्छे से सजा देता है। पत्रलेखा उसके लिए कमरे में नाश्ता लाती है, लेकिन वह उसकी तरफ देखता भी नहीं है। कमरा सजाने के बाद विराट, पाखी से कहता है कि मैं सवि को मॉल लेकर जाऊंगा। हम फनजोन जाएंगे, शॉपिंग करेंगे, विराट की एक्साइटमेंट से पाखी के चेहरे पर शिकन पड़ने लगती है। इन सब के बाद पत्रलेखा खुद को अकेला महसूस करेगी, उसे लगेगा कि सवि के कारण उसकी और विराट की दूरियां बढ़ सकती हैं।

नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आगे दिखाया जाएगा कि सवि बार-बार अपनी आई के पास जाने की जिद करती है। वह विराट से कहती है, "आई मुझे अकेला छोड़कर क्यों गईं। मुझे उनके पास जाना है।" इस चीज को लेकर माना जा रहा है कि विराट उसे अपनी मां से मिलवाने की जगह उसके मन में जहर घोलेगा।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के बाद 'बिग बॉस' के घर से बेघर होगा ये सदस्य? 'बिग बॉस' का प्रैंक या टीआरपी के लिए ट्विस्ट

Malaika Arora: फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड की 'मुन्नी' मलाइका अरोड़ा स्पेशल सॉन्ग पर लगाएंगी ठुमके

Shehnaaz Gill: Bigg Boss 16 में 'बिग बॉस' के इस कंटेस्टेंट के साथ टॉक शो को प्रमोट करेंगी शहनाज गिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन