Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Anupamaa: पारस कलनावत पर भड़की 'अनुपमा' की ये एक्ट्रेस, कहा-अपनी प्रॉब्लम के कारण...

मुस्कान बामने अनुपमा शो में पाखी की भूमिका निभाती हैं। मुस्कान ने हाल ही में कुछ खुलासे किए है। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 07, 2023 23:20 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पारस कलनावत पर भड़की 'अनुपमा' की ये एक्ट्रेस

रुपाली गांगुली का पॉपुलर शो 'अनुपमा' में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। 'अनुपमा' में हमें हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। वहीं इस शो में पारस कलनावत अनुपमा के बेटा का रोल निभाते थे। पारस ने सोशल मीडिया पर अपने 'आस्क मी एनीथिंग' सत्र के बाद ध्यान आकर्षित किया, जिसके दौरान उन्होंने अनुपमा के कलाकारों के शो से बाहर निकलने की इच्छा के बारे में कमेंट किया। 

Adipurush: मंदिर में Kriti Sanon को इस शख्स ने कर दिया KISS, अब हो रहा बवाल

उनकी इस बात के बाद निधि शाह, आशीष मेहरोत्रा, और अनुपमा के अभिनेता सुधांशु पांडे ने अपनी असहमति जाहिर की थी। वही अब अनुपमा से एक और कास्ट सामने आई हैं जो शो के समर्थन में बोल रही है। अनुपमा में पाखी की भूमिका निभाने वाली मुस्कान बामने ने अपनी चुप्पी तोड़ी और पारस की बातों का खुलासा किया है। मुस्कान ने कहा शो के माहौल से कोई समस्या नहीं है और उन्हें वहां काम करने में मजा आता है, उन्होंने यह भी बताया कि भुगतान के साथ कभी कोई समस्या नहीं रही है और वे समय पर अपने चेक प्राप्त करते हैं। मुस्कान ने कहा निर्माताओं के साथ ऐसा कोई मुद्दा नहीं है, लेकिन कुछ समय पहले पारस ने झलक दिखला जा सीजन 10 साइन किया था और अनुपमा को बीच में ही छोड़ दिया था। मुझे नहीं पता कि वह ये सब बातें क्यों कह रहे हैं।

Anupamaa: 40 साल पहले अनुज को अनाथ आश्रम छोड़ गई थी गुरुमां! अब वायरल हो रही तस्वीर

कुंडली भाग्य में आते हैं नजर

मुस्कान ने कहा, 'शायद पारस ने अपनी दिक्कतों की वजह से छोड़ा न कि शो के माहौल की वजह से।'यह सब तब शुरू हुआ जब पारस ने सोशल मीडिया पर एक फैन को जवाब दिया, "अगर मौका दिया गया तो 80% कलाकार बाहर निकलना चाहेंगे। रिस्क लेने की और सही के लिए लड़ने का ताकत हर किसी में नहीं होती।" जब निधि शाह और आशीष मेहरोत्रा ने इन दावों का खंडन किया, तो पारस ने फिर तर्क दिया, "मैंने उन्हें अपने दावों के लिए सबूत भेजे - मेरे पास शो में काम करने वाले लोगों के संदेशों के स्क्रीनशॉट हैं, जो खुश नहीं हैं और खराब माहौल के कारण छोड़ना चाहते हैं, लेकिन अपनी जिम्मेदारियों के कारण पीछे रह गए। पारस कलनावत ने अनुपमा से बीच में ही बाहर निकलकर झलक दिखला जा सीजन 10 में भाग लिया था। वर्तमान में पारस एकता कपूर द्वारा निर्मित शो कुंडली भाग्य का हिस्सा हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement