Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ormax TRP में 'अनुपमा' का रहा जलवा, 'तेरी मेरी डोरियां' के जबरदस्त कमबैक से हिली इन शो की टीआरपी

साल 2024 के आठवें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है। इस बार टीआरपी में 'तेरी मेरी डोरियां' सीरियल का जबरदस्त कमबैक हुआ है, जिससे अब टॉप शो के बीच कांटे की टक्कर देखने के लिए मिली है। यहां देखें पूरी लिस्ट।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 27, 2024 22:22 IST
Ormax TRP List anupamaa yrkkh ghkkpm- India TV Hindi
Image Source : X Ormax TRP में इस हफ्ते इन शोज का रहा जलवा

आठवें हफ्ते की ऑरमैक्स पावर रेटिंग आ चुकी है। साल 2024 में सीरियल की टीआरपी में काफी बदलाव देखने को मिला है, जिसमें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। वहीं 'अनुपमा' अपनी जगह टीआरपी में बनाए हुए है। इस हफ्ते भी टीआरपी की लिस्ट में 'अनुपमा' ने पहले नंबर की गद्दी को अपने नाम किया है, लेकिन टीआरपी में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' की टीआरपी पर खतरा मंडरा रहा है। 'तेरी मेरी डोरियां' ने टीआरपी में अच्छी रेटिंग के साथ कमबैक किया है। इसके अलावा टॉप 10 में किस-किस ने जगह बनाई है ये आप यहां देख सकते हैं, जिसमें बीते हफ्ते के मुकाबले ज्यादा कुछ बदलाव नहीं हुआ है।

अनुपमा

रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल 'अनुपमा' फिर से नंबर वन पर अपनी जगह बनाए हुए है। इस बार इस शो को 71 की रेटिंग मिली है पिछले हफ्ते शो को 73 रेटिंग मिली थी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

दिलीप जोशी स्टारर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दूसरे नंबर की गद्दी कोई नहीं छीन पाया। इसकी कॉमेडी शो की रेटिंग में कोई बदलाव नहीं हुआ है। TMKOC को इस बार भी 69 रेटिंग मिली है।

गुम है किसी के प्यार में

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की रेंटिग में कोई बदलाव नहीं आया है। इस हफ्ते सीरियल को 64 रेटिंग मिली है, जिसके बाद यह शो तीसरे नंबर पर आ गया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

इस हफ्ते 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की रेटिंग में कोई सुधार नहीं दिख रहा है। बता दें कि सीरियल में अभिरा और अरमान की लव स्टोरी लोगों को पसंद आ रही है। इस हफ्ते भी शो को 64 रेटिंग मिली है। 

'तेरी मेरी डोरियां' ने इस हफ्ते 'बातें कुछ अनकही सी' की गद्दी छीन ली है। मेकर्स की मेहनत सफल रही और इस शो ने 63 की रेटिंग से जबरदस्त कमबैक किया है। 

नीरजा- एक नई पहचान

आस्था शर्मा और राजवीर सिंह स्टारर 'नीरजा- एक नई पहचान' ने भी टीआरपी में अपनी जगह बना ली है। शो की कहानी और स्टार कास्ट लोगों को खूब पसंद आ रही है। शो को 63 रेटिंग मिली है। 

श्रीमद रामायण

1 जनवरी, 2024 से शुरू हुए  'श्रीमद रामायण' की इस हफ्ते भी रेटिंग नहीं बदली है। इस शो को 63 रेटिंग मिली है।

 
यहां देखें पूरी लिस्ट-

  1. अनुपमा - 71 रेटिंग
  2. तारक मेहता का उल्टा चश्मा - 69 रेटिंग
  3. गुम है किसी के प्यार में - 64 रेटिंग
  4. ये रिश्ता क्या कहलाता है - 64 रेटिंग
  5. तेरी मेरी डोरियां - 63 रेटिंग 
  6. नीरजा: एक नई पहचान - 63 रेटिंग
  7. श्रीमद रामायण - 63 रेटिंग 
  8. भाग्य लक्ष्मी - 61 रेटिंग 
  9. राधा मोहन - 61 रेटिंग 
  10. कुंडली भाग्य - 60 रेटिंग

ये भी पढ़ें:

Article 370 को प्रोपेगेंडा कहने पर Priyamani ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं- 'हमारा मिशन...'

Neha Kakkar ने तलाक और प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी, बयां किया अपना दर्द

'कुमकुम भाग्य' एक्टर अभिषेक मलिक पत्नी सुहानी चौधरी को दे रहे तलाक, 2 साल पहले ही हुई थी शादी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement