Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Article 370 को प्रोपेगेंडा कहने पर Priyamani ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं- 'हमारा मिशन...'

'आर्टिकल 370' की एक्ट्रेस प्रियामणि ने खुलासा किया है कि उन्होंने इस फिल्म में काम क्यों किया। वहीं Article 370 को सिनेमाघरों में रिलीज करने में यामी गौतम और टीम का खास मकसद था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 27, 2024 20:22 IST
article 370 actress Priyamani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आर्टिकल 370 में प्रियामणि

प्रियामणि की दुनिया भर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जिसका कारण उनकी शानदार एक्टिंग और दमदार किरदार है। 'द फैमिली फैन' में अपने अभिनय से लेकर 'जवान' में शाहरुख खान के साथ अभिनय और रोल को लेकर एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने हाल ही में यामी गौतम के साथ 'आर्टिकल 370' में अभिनय किया और अपने किरदार के लिए उन्हें लोगों से खूब प्रशंसा मिल रही है। वहीं फिल्म 'आर्टिकल 370' के रिलीज के बाद से कुछ लोग इसे प्रोपेगेंडा कह रहे हैं। इस पर अब प्रियामणि का रिएक्शन सामने आया है।

फिल्म आर्टिकल 370 प्रोपेगेंडा

न्यूज 18 के साथ एक एक्सक्लूसिव बातचीत में, प्रियामणि ने बताया कि फिल्म 'आर्टिकल 370' क्यों बनाई है। साथ ही ये भी खुलासा किया है कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने और यामी गौतम के साथ काम करने के पीछे का मकसद क्या था। Article 370 को प्रोपेगेंडा कहने वालों पर निशाना साधते हुए प्रियामणि ने इस बनाने के पीछे मेकर्स का इरादा बताया है।

प्रोपेगेंडा नहीं इतिहास है... प्रियामणि

प्रियामणि ने कहा, 'कुछ लोग फिल्म को प्रोपेगेंडा कह रहे हैं पर मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि इससे अवेयरनेस फैल रही है। लोगों को इन कहानियों को जानने की जरूरत है और फिर वहीं हमेशा की तरह एक ऐसा वर्ग होगा जो कहेगा यह पूरी तरह से प्रोपेगेंडा है। जब हमने यह फिल्म ली या जब हमने फैसला किया कि हम इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं, मुझे लगता है कि मुख्य कारण यह था कि हम लोगों को बताना चाहते थे कि इतिहास में ऐसा कुछ हुआ था जिसके बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं और इस बारे में उन्हें पता होना चाहिए।'

फिल्म का निर्देशन

इस फिल्म के जरिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक आदित्य सुहास जंभाले ने कहानी से देशभक्ति की भावनाओं को सामने लाने की पूरी कोशिश की है। फिल्म में हर 15 मिनट में देशभक्ति का जज्बा भर जाएगा और 'आर्टिकल 370' के कुछ सीन्स देखकर जरूर आंखें नम हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें:

Neha Kakkar ने तलाक और प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी, बयां किया अपना दर्द

'कुमकुम भाग्य' एक्टर अभिषेक मलिक पत्नी सुहानी चौधरी को दे रहे तलाक, 2 साल पहले ही हुई थी शादी

पंकज उधास की राजकीय सम्मान के साथ हुई विदाई, श्रद्धांजलि देने पहुंचे सेलेब्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement