Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert 16 January: परितोष की अक्ल नहीं आई ठिकाने, अपने ही घर में की चोरी

Anupamaa Spoiler Alert 16 January: परितोष को धोखाधड़ी मामले में पैसें भरने के लिए वनराज पैसों के लिए लगा रहता है। वही परितोष अपने ही घर में चोरी करता है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 16, 2023 13:19 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa Spoiler Alert 16 January

अनुपमा शो हमेशा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर अपनी जगह बनाए रहता है। वही इस बार भी अनुपमा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर अपना दबदबा बनाया हुआ है। आने वाले एपिसोड में आपको देखने मिलेगा की हसमुख काव्या और वनराज से बहस बंद करने के लिए कहता है। लीला भी काव्या को तर्क के बदले पैसे देने के लिए कहती है। समर काव्या और वनराज से बहस को बाद के लिए कहते हैं। वनराज काव्या से उसे लॉकर के पैसे देने के लिए कहता है। काव्या ने परितोष की मदद करने से इंकार कर दिया। उसने पैसे देने से इंकार कर दिया। लीला काव्या को मतलबी बोलती है। 

Nepal Plane Crash: नेपाल विमान हादसे से पहले Air Hostess ने प्लेन के अंदर से बनाया था Tiktok, देखिए वीडियो

काव्या वनराज और लीला से कहती है कि वे उसे स्वार्थी कह सकते हैं, लेकिन वह परितोष की मदद नहीं करेगी। वहीं किंजल ने परितोष की मदद करने से इंकार कर दिया। वह कहती हैं कि वह हसमुख और लीला को परेशानी में नहीं देख सकतीं। किंजल परितोष को बचाने के लिए अपनी बचत देने का फैसला करती है। परितोष को लगता है कि उसने पहले ही पैसे ले लिए हैं। वह किंजल से कहता है कि उसे उसके पैसे नहीं चाहिए। लीला परितोष से पूछती है कि वह पैसे न देकर महान क्यों बन रहा है। किंजल वनराज को बताती है कि पैसे गायब हैं। पैसे लेने को लेकर वह परितोष से भिड़ जाती है। किंजल परितोष से उसके पैसे वापस करने की मांग करती है। वनराज परितोष से पूछता है कि वह कितना नीचे गिरेगा। परितोष का कहना है कि वह सफल होने के बाद किंजल को पैसे लौटाना चाहता था। 

Anupamaa Spoiler Alert 16 January: वनराज ने काव्या के चरित्र पर उठाई उंगली, बा ने भी लगाए कई आरोप

वह आगे वनराज से पूछता है कि उसने जयंती को पैसे लौटाने का वादा क्यों किया। परितोष वनराज से कहता है कि अगर हसमुख अपनी संपत्ति और लीला को अपने गहने बेच देगा तो कोई बड़ी बात नहीं है। वनराज को परितोष पर गुस्सा आता है। पाखी और अधिक शाह से मिलने जाते हैं। समर कहता है क्योंकि वह हमेशा गलती करता है।

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement