Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Anupamaa के खिलाफ जाकर मायाजाल में फंसेगी पाखी, वनराज-काव्या करेंगे दिल की बात!

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में पाखी, अधिक के बहकावे में पूरी तरह से आने वाली है। वहीं वनराज और काव्या भी एक-दूसरे से प्यार भरी बातें करते नजर आएंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 23, 2023 16:14 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। अधिक पाखी के सामने ऐसा मायाजाल फेंकेगा कि वो उसमें बुरी तरह फंस जाएगी। इस बीच अनुपमा और अनुज पाखी-अधिक पर नजर रखेंगे। 

पाखी को अधिक बनाएगा पागल

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे पाखी को अधिक बुरी तरह से बेवकूफ बनाएगा। अधिक के बहकावे में पाखी पूरी तरह आ जाएगी। अधिका पाखी को अनुपमा, अनुज और वनराज के खिलाफ भड़काएगा। पाखी उसकी बातों से पूरी तरह सहमत  नजर आएगी। वो अधिक को घरवालों से बचाने का जिम्मा अपने सिर लेगी। उसको जरा भी समझ नहीं आएगा कि अधिक नाटक कर रहा है। अधिक उसके सामने पागलपन का भी नाटक करेगा। वो दोबारा पाखी को मारने की कोशिश करेगा और कहेगा कि उसे पागलपन सवार हो जाता है और ऐसे में वो गलत कदम उठा देता है। वहीं शाह परिवार में भी सब पाखी को लेकर परेशान रहेंगे। इसी बीच पाखी और अधिक पर अनुपमा-अनुज नजर रखेंगे। वो शाह हाउस में फोन कर के बताएंगे कि अभी हालात नॉर्मल हैं। 

रोमिल की फिक्र करेंगे अनुज-अनुपमा
वहीं रोमिल बहुत ही अच्छा गिटार बजाएगा, जिसकी आवाज सुनकर अनुपमा और अनुज उसके पास जाएंगे। उन्हें देखकर वो बजाना बंद कर देगा। अनुपमा उससे कहेगी कि वो कहां से बजाना सीखा, जिसके जवाब में वो बोलेगा कि उसने यूट्यूब से सिखा है। इस पर अनुपमा और अनुज उसे म्यूजिक कोच से सीखने के लिए कहेंगे, जिस पर वो मना कर देगा और उन्हें कमरे से बाहर जाने के लिए कहेगा। अनुज और अनुपमा एक-दूसरे से कहेंगे कि संगीत उसके लिए मरहम है। दोनों रोमिल के बारे में बात करेंगे। अनुज कहेगा कि रोमिल हालात से डरता है, इसलिए वो बताना नहीं चाहता है। 

काव्या-वनराज करेंगे एक दूसरे से बात
वहीं शाह हाउस में वनराज से बा कहेंगी कि काव्या की तबीयत खराब है और उसे उससे बात करनी चाहिए। वनराज कमरे में जाएगा। काव्या उसे समझाएगी। वनराज कहेगा कि वो बहुत बेबस महसूस कर रहा है कि वो पाखी के लिए कुछ नहीं कर सका। काव्या उसे समझाएगी कि अनुपमा उसका ध्यान रख लेगी और पाखी भी खुद को संभाल लेगी। वहीं अनुपमा और अनुज रोमिल के बारे में बात करते रहेंगे। काव्या, वनराज को बताएगी कि उसकी सोनोग्राफी की रिपोर्ट्स नॉर्मल है। काव्या कहेगी कि वो जानती है कि वो इस बारे में नहीं सुनना चाहता, लेकिन वो अपनी दिल की बात कह रही है। इतना कहकर वो वहां से चली जाएगी। 

अनुपमा-पाखी की होगी लड़ाई
रात में सोते हुए अनुपमा को बुरे-बुरे ख्याल आएंगे। अनुपमा पाखी के बारे में सोचेगी। इसके आगे प्रीकेप में दिखाया जाएगा अधिक, पाखी का बहुत ध्यान रखकर सभी की आंखों में धूल झोंक रहा है। पाखी कहेगी कि अनुपमा उसका घर तोड़ रही है। वहीं बा डिंपी को घर साफ करने के लिए कहेंगी और झाडू हाथ में थमा देंगी। 

ये भी पढ़ें: आदिल के बाद राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड ने बढ़ाई मुश्किलें, एक्ट्रेस के खिलाफ लिया बड़ा एक्शन!

करीना कपूर की हाउस पार्टी देख रह जाएंगे भौचक्के, Unseen Photos में दिखा सेलेब्स का नशीला अंदाज!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement