Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Anupamaa के सामने रोमिल उठाएगा दो सच से पर्दा, अधिक ही नहीं अपने पापा अंकुश की भी खोलेगा पोल!

'अनुपमा' का आने वाला एपिसोड धमाकेदार होने वाला है। अनुपमा के सामने दो लोगों की पोल खोलेगा। इसमें अधिक और अंकुश दोनों का नाम शामिल है। सच सामने आने के बाद पाखी की हालत खराब होने वाली है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 14, 2023 11:40 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने अधिक का सच आने वाला है। अधिक-पाखी की लड़ाई के सच का खुलासा कोई और नहीं बल्कि रोमिल करेगा।

रोमिल खोलेगा अधिक की पोल

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अधिक खाने की टेबल से जाने से पहले अधिक की पोल खोलेगा। वो कहेगा कि अधिक, पाखी के साथ बदतमीजी करता है। इतना कहकर वो वहां से चला जाएगा। इसके साथ ही सभी के मन में सवाल खड़ा होगा कि पाखी के साथ आखिर ऐसा क्या हुआ है। इस मामले को बरखा कवर करती नजर आएगी। बरखा और पाखी दोनों कहेंगे कि रोमिल झूठ बोल रहा है। इस बीच अनज, बरखा, अधिक और अंकुश को घर से बेघर करने की वॉर्निंग देगा। वो कहेगा कि इन लोगों की वजह से लगातार ड्रामा मचा हुआ है। 

चलेगा डिंपी का ड्रामा
वहीं शाह हाउस में भी डिंपी का ड्रामा चलेगा। वो समर के लिए खाना नहीं बनाएगी, जिसे देखकर वनराज उसे खाना खाने के लिए कहेगा, लेकिन डिंपी खाना नहीं खाने देगी। वो डिनर में उसे बाहर से लाई हुई सैंडविच खाने को कहेगी, जिसे देखकर उसका मूड खराब हो जाएगा। शाह हाउस में उसकी फेवरेट करारी भिंडी बनेगी, जिसे वो खाना चाहेगा, लेकिन वो डिंपी के चक्कर में नहीं खाएगा। घर के बंटवारे के बाद वनराज को समर की ज्यादा चिंता होने लगी है। 

अनुपमा से गम बांटेगा रोमिल
इससे इतर कपाड़िया हाउस में भी धमाका होने वाला है। रोमिल को समझाने अनुपमा उसके कमरे में जाएगी। जहां वो उसे समझाएगी। इसके साथ ही वो इमोशन होकर बताएगा कि वो कितना अकेला है, न उसे पिता का प्यार मिला और न ही मां का। वो कहेगा कि उसकी मां बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई और पापा कभी साथ रहे नहीं, वो सिर्फ अपनी जिम्मेदारी पूरे करने के नाम पर महंगे गिफ्ट देते थे। वो दोबारा कहेगा कि वो अधिक की तरह झूठा नहीं है। इस पर अनुपमा उससे पूछेगी कि वो ऐसा क्यों कह रहा है, वो इस पर चुप्पी साध लेगा। पीछे खड़ी पाखी सुन रही होगी कि तभी उसका फोन बज जाएगा। अनुपमा उससे पूछेगी कि वो क्या कर रही है, जिस पर वो बहनाना बना देगी। 

अधिक पर होगा शक
अनुपमा ये सारी बातें अनुज से बताएगी। दोनों को पाखी चिंता होगी। दोनों के मन में अधिक को लेकर संशय हो जाएगा। वो सोचेंगे कि पाखी परेशान है और वो कुछ छुपा रही है। इसके आगे प्रीकेप में दिखाया जाएगा कि अनुपमा पूरे परिवार के साथ कपाड़िया हाउस से बाहर रहेगी। वहीं रोमिल घर पर दोस्तों के साथ पार्टी करेगा और शराब पियेगा, तभी अनुपमा और अनुज पहुंच  जाएंगे। अनुज उसे डांटेगा, लेकिन वो एक नहीं सुनेगा और अनुज को गाली देते हुए धक्का मार देगा।

ये भी पढ़ें: अनुपमा की तबाही के लिए डिंपी-मालती देवी की टीम में शामिल होगा नया शख्स, आएंगे ये भयंकर पांच ट्विस्ट

अरे ये क्या! 'बिग बॉस ओटीटी 2' के फिनाले से ठीक पहले बिगड़ी अभिषेक मल्हान की हालत, अस्पताल में भर्ती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement