Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa की फजीहत करने आएंगे 5 मेगा ट्विस्ट, गणपति आते ही समर पर मंडराएगा मौत का खतरा

'अनुपमा' में एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। आने वाले एपिसोड में डिंपी की प्रेग्नेंसी से लेकर मालती देवी की फजीहत तक देखने को मिलेगी। एक ओर बा मालती देवी की बैंड बजाएंगी, वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने पाखी अपने दिल की बात कहेगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 25, 2023 17:13 IST
Anupamaa, anupama- India TV Hindi
Image Source : X अनुपमा।

'अनुपमा' में आए दिन ट्विस्ट ही ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब शो में एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जो सबको हैरान कर देगा। मेकर्स कोई अपडेट दें, उससे पहले ही फैंस ने एक बड़ी अपडेट दे दी है। ये अपडेट सुनते ही अनुपमा के फैंस के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगेंगी। अनुपमा की जिंदगी एक बार फिर तबाह होने वाली है। अनुपमा जिन बच्चों को जान से ज्यादा प्यार करती है उनमें से एक उससे हमेशा-हमेशा के लिए जुदा होता दिखाया जाएगा। अनुपमा के बेटे समर की जान को खतरा होगा। वहीं मालती देवी को भी किस्मत खूब रुलाने वाली है।

मालती को मिलेगा शाह हाउस में ठिकाना

डिंपी को चक्कर आएगा। वो किचन में गिरते-गिरते बचेगी। वो मालती देवी के बारे में पूछेगी, जिसके जवाब में किंजल उसे कहेगी कि उसे नहीं पता वो कब तक हैं। वहीं दूसरी ओर अनुज, अनुपमा की गोद में लेटकर सोएगा और अनुपमा खुद से बात करते हुए सब ठीक करने की बात कहेगी। अगली सुबह मालती देवी शाह हाउस में रहेगी। बापूजी, काव्या और किंजल उन्हें संभालते नजर आएंगे। बापूजी मालती देवी को समझाएंगे कि अनुज की कोई गलती नहीं है। ये सुनकर मालती देवी रो पड़ेगी। वो कहेगी कि इसमें अनुज नहीं उसकी गलती है और वो कुमाता है। ये कहकर वो रो पड़ेगी। किंजल और काव्या उन्हें चुप कराएंगी। वहीं दूसरी ओर खड़ी बा भड़क जाएगी। काव्या उन्हें समझाएगी, लेकिन वो एक नहीं सुनेंगी और मालती देवी पर बा बरस पड़ेंगी। 

बा करेंगी मालती देवी का बुरा हाल
बा मालती देवी को कहेगी कि वो यहां से कब जाएंगी। इसके जवाब में मालती देवी कहेंगी कि वो चली जाएंगी। बापूजी बा को चुप करा ही रहेंगे कि वो मालती देवी को उसकी सारी गलती याद दिलाएगी और मालती देवी को बेशर्म कहेगी। साथ ही कहेगी कि उसे मर जाना चाहिए। वो उसे ताना मारेगी कि जो अपने बेटे की नहीं हुई वो किसी की क्या होगी। वहीं दूसरी ओर अनुपमा परिवार को समेटने की बात कहेगी। वहीं पाखी बताएगी कि अधिक सुधर रहा है। पाखी अनुपमा को बताएगी कि वो बेबी प्लान कर रही है। अनुपमा ये सुनकर खुश होगी। वो पाखी को समझाएगी कि बेबी प्लानिंग के साथ ये भी समझे कि बेबी को इस दुनिया में क्यों ला रहे हैं। बेबी के लिए दोनों पेरेंट्स को तैयार रहना होगा। अनुपमा पाखी को समझाएगी कि बेबी आने से दुरियां कम नहीं होती, बल्कि लोग को उनके डिफरेंसेज पर बात करने के लिए वक्त ही नहीं बचता। वो कहेगी कि रिश्ता सही करने के लिए बेबी प्लानिग न करो। अच्छे मां-बाप बनने के लिए अच्छे पति-पत्नी बनो।

पाखी करेगी बेबी प्लानिंग
अनुपमा के समझाने के बाद भी पाखी कहेगी कि वो पूरी तरह तैयार है और वो इतना कहकर वहां से निकल जाएगी। तभी अनुपमा के पास बा का फोन आएगा। वो अनुपमा को शाह हाउस बुलाएंगी। वहीं दूसरी ओर छोटी अनुज के लिए पेंटिंग बनाएगी। बापूजी बा पर खूब भड़केंगे। बा और बापूजी के बीच खूब लड़ाई होगी। बा को बापूजी साफ कहेंगे कि मालती देवी इस घर में रहेंगी जब तक कोई दूसरा इंतजाम नहीं होता। इसी बीच अनुज अनुपमा को बताएगा कि उसने मालती देवी के रहने के लिए दूसरी जगह खोज ली है और अब वो वहीं रहेंगी। 

डिंपी को आएगा चक्कर
मालती देवी को लेकर काव्या और किंजल आपस में बात कर रहे होंगे कि इसी बीच डिंपी चक्कर खाकर गिर जाएगी। किंजल उसे दौड़कर पकड़ेगी। डिंपी कहेगी कि शायद खाना न खाने की वजह से चक्कर आ गया। इसी बीच काव्या और किंजल अपने प्रेग्नेंसी फेज के बारे में बताएंगे। डिंपी को लगेगा कि वो भी प्रेग्नेंट है। वहीं दूसरी ओर अनुज और अनुपमा के बीच मालती देवी को लेकर बहस होगी। अनुज अनुपमा को कहेगा कि उसने मालती देवी को शाह हाउस क्यों भेजा। वो अनुपमा को समझाएगा कि वो मालती देवी को जिंदगी से दूर करना चाहता है। वो बताएगा कि कल गणेश चतुर्थी है। इसके खत्म होने के साथ ही वो मालती देवी को भेज देगा। 

समर पर मंडराएगा खतरा
प्रीकेप-
अनुपमा समर के लिए स्पेशल मिठाई बनाएगी। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के घर गणपति को लाया जाएगा। नाच गाने के बीच अनुपमा का पैर फिसल जाएगा और वो गिरने लगेगा। अनुपमा उसे गिरने से बचा लेगी। सभी देखते रह जाएंगे। समर के पीछे लोहे की नोकीली चीज होगी। ऐसे में उसकी जान जाने से बच जाएगी।

ये भी पढ़ें:  अक्षय की 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर है कंप्लीट पैकेज, जिंदगी-मौत के बीच जूझते माइनर्स को देख खड़े होंगे रोंगटे

बहन परिणीति की शादी मिस कर के क्या कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा? सामने आई तस्वीर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement