Monday, May 06, 2024
Advertisement

Anupamaa: निधि शाह उर्फ़ किंजल छोड़ने वाली हैं अनुपमा, क्या मिला है कोई धमाकेदार ऑफर?

Anupamaa: टीवी सीरियल अनुपमा में किंजल का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री निधि शाह जल्द ही इस शो को कह सकती हैं अलविदा।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav
Updated on: July 11, 2022 20:16 IST
निधि शाह उर्फ़ किंजल छोड़ने वाली हैं अनुपमा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM निधि शाह उर्फ़ किंजल छोड़ने वाली हैं अनुपमा

Anupamaa: पिछले कुछ दिनों से टीवी एक्ट्रेस निधि शाह अपने शो 'अनुपमा' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निधि जल्द ही इस शो को अलविदा कहने वाली हैं। हालांकि निधि ने हाल ही में खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो 'अनुपमा' को नहीं छोड़ रही हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्होंने इस शो को छोड़ने का पूरा मन बना लिया है।  

क्या शो छोड़ देंगी निधि? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निधि शाह इस शो को छोड़ने वाली हैं. क्योंकि उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। कहा जा रहा है कि टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर मोहसिन खान के साथ वो किसी प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। हालांकि,अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है। 

मैं नहीं छोड़ रही 'अनुपमा' 

अभी कुछ दिन पहले निधि ने एक इंटरव्यू में कहा था "मैं ये शो नहीं छोड़ रही। ये ऐसी अफवाह हैं जिसने मुझे हिलाकर रख दिया। जब मुझे लोगों के कॉल आने लगे तब मुझे पता चला की मेरे 'अनुपमा' शो छोड़ने की अफवाह फैल रही हैं। लोगों की बातें सुनकर मैं हैरान रह गई थी, वे बार-बार मुझसे पूछ रहे थे की क्या आप शो में मरने वाली हो? क्या आप शो छोड़ रही हो?

आपको बता दें, निधि शाह ने टीवी सीरियल तू आशिकी से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें पहचान सीरियल  'जाना ना दिल से दूर' से मिली थी। अनुपमा से पहले सीरियल कवच और कार्तिक पूर्णिमा में भी अहम रोल में नजर आई थीं। निधि ने इसके अलावा  'तू आशिकी' में जन्नत जुबैर की बहन का रोल निभाया था।

इसे भी पढ़ें- 

आलिया ने दी थी रणबीर को मीडिया में बेबी को लेकर बोलने की ट्रेनिंग, एक्टर ने किए कई दिलचस्प खुलासे

Disha Patani Gets Trolled: दिशा पाटनी बनकर आईं बार्बी डॉल फिर भी हो गईं ट्रोल, फैंस ने कहा, ''कोई पैंट पकड़ लो मैडम की, कहीं गिर न जाए''

Shamshera: रणबीर कपूर के ट्रेनर ने किया खुलासा, संजय दत्त को टक्कर देने के लिए एक्टर ने ऐसे बनाए सिक्स पैक एब्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement