Monday, April 29, 2024
Advertisement

TRP लिस्ट में फिनाले से पहले 'बिग बॉस 17' ने किया खेल, 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' के बीच टक्कर जारी

बार्क ने इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट को जारी करके लोगों को चौंका दिया है। इस लिस्ट में 'बिग बॉस' की टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखने को मिला और यह टॉप पांच शो में शामिल हो गया। इसके अलावा इन शोज के भी टीआरपी में गजब का उछाल देखने को मिला है। देखिए पूरी लिस्ट...

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 25, 2024 20:38 IST
BARC TRP- India TV Hindi
Image Source : DESIGN BARC TRP

इस हफ्ते की BARC टीआरपी रेटिंग सामने आ चुकी हैं। इस लिस्ट को देखकर कई लोगों को झटका लगने वाला है। वहीं सलमान खान के फैंस को भी यह लिस्ट चौंकाने वाली है। क्योंकि इस हफ्ते 'बिग बॉस' की टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखने को मिला और यह टॉप पांच शो में शामिल हो गया है। वहीं 'बातें कुछ अनकही सी' की टीआरपी में भी गजब का उछाल हुआ है, जिसके बाद यह शो टॉप टेन शो में शामिल हो गया है। इसके अलावा 'तेरी मेरी डोरियां' के साथ 'शिव शक्ति तप त्याग तांडव' की टीआरपी में भारी गिरावट देखी गई है। वहीं 'कुंडली भाग्य' की टीआरपी में भी वृद्धि देखी गई है और 'भाग्य लक्ष्मी' की टीआरपी में गिरावट देखी गई है। वहीं हमेशा की तरह एक बार फिर इस लिस्ट में 'अनुपमा' नबंर वन पर बना रहा। डालिए एक नजर BARC टीआरपी की पूरी लिस्ट पर। 

'अनुपमा'

हिंदी टीवी सीरियल की लिस्ट में 'अनुपमा' को लगातार जनता का प्यार मिल रहा है, यही वजह है कि यह शो हर बार टीआरपी लिस्ट में नबंर वन पर रहता है। ऐसे में हसेशा की तरह इस बार भी 'अनुपमा' अपनी नंबर वन की जगह पर बना हुआ है। इस बार इस शो को  2.7 मिलियन व्यूअरशिप हासिल हुई है। ऐसा लग रहा है कि 'अनुपमा' की बादशाहत को टक्कर देने वाला कोई शो फिलहाल टेलीकास्ट नहीं हो रहा है। 

 'गुम है किसी के प्यार में'

शो 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार अपने प्रदर्शन से लोगों का फेवरेट बना हु्आ है। शो इस बार ये शो नंबर 2 की गद्दी पर कब्जा जमाए हुऐ है। इस हफ्ते शो 2.6 मिलियन इम्प्रेशंस मिले हैं। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

 वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस सप्ताह नंबर तीसरे नंबर है। इस हफ्ते शो 2.3 मिलियन इम्प्रेशंस मिले हैं। 

'इमली'

टीआरपी लिस्ट में 'इमली' भी छाई हुई है तभी तो इस शो ने  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और कुडंली भाग्य को पीछे छोड़ टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है।  

इस हफ्ते शो को 2.2 इम्प्रेशंस मिले हैं। दर्शको को यह शो काफी पसंद आ रहा है, यही कारण है शो के टीआरपी में इजाफा देखने को मिल रहा है। 

'बिग बॉस'

वहीं इस हफ्ते सलमान खान के शो 'बिग बॉस' ने भी बाजी मार ली है। इस शो की टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखने को मिला और यह टॉप पांच शो में शामिल हो गया है। इस हफ्ते शो को 2.1 इम्प्रेशंस मिले हैं। इन शोज के अलावा टाॅप 10 में किन शोज ने अपनी जगह बनाई है यहां देखिए पूरी लिस्ट।

लिस्ट

  1. अनुपमा -  2.7
  2. गुम है किसी के प्यार में - 2.6
  3. ये रिश्ता क्या कहलाता है - 2.3 
  4. इमली - 2.2
  5. बिग बाॅस 17 - 2 .1
  6. झनक - 2.0
  7. पंड्या स्टोर -  2.0
  8. बातें कुछ अनकही सी -  2.0
  9. तारक मेहता का उल्टा चश्मा - 1.8
  10. तेरी मेरी डोरियां - 1.7

ये भी पढ़ें:

परिणीति चोपड़ा शादी के बाद करने वाली हैं जिंदगी की नई शुरुआत, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

हवा से ज्यादा जमीन पर दिखी एरियल एक्शन वाली 'फाइटर', ऋतिक-दीपिका ने पार लगाई नौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement