Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss: कैप्टन बनने के लिए बेताब ये कंटेस्टेंट, घर के इस सदस्य ने खेला गेम

Bigg Boss: 'बिग बॉस' के घर की ये सदस्य कैप्टन बनने के लिए काफी मशक्कत कर रही है। शुरुआत में कई सदस्य चाहते थे कि वो कप्तान बने, लेकिन इस कंटेस्टेंट ने खेला शतरंज का खेल। देखते है कौन होगा चेकमेट!

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 13, 2022 23:26 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

Bigg Boss: सलमान खान का मसालेदार और सस्पेंस से भरा रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' को लोगों काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो ने धूमा मचा के रखा हुआ है। 'बिग बॉस' के घर में इन दिनों शिव ठाकरे (Shiv Thakare) ने शो में धूम मचा रखी है। उनकी कप्तानी की घरवालों ने तरीफ की है। वहीं अर्चना गौतम (Archana Gautam) को भी शिव की कप्तानी पसंद आई है। लेकिन अब कोई दूसरा सदस्य कैप्टन बनने वाला हैं। इस रेस में सबसे आगे टीना दत्ता और निमृत कौर (Tina Datta and Nimrat Kaur) है। लोगों का ये मानना है कि इस बार टीना घर की रानी बनेंगी। टीना भी यही चाहती हैं कि वो एक बार कैप्टन बने। उन्होंने 'बिग बॉस' (Bigg Boss) से भी कहा है कि वो उन्हें एक बार मौका दें।

'बिग बॉस' (Bigg Boss) के घर में एक बार फिर कैप्टेंसी को लेकर हलचल देखने को मिली। टीना दत्ता (Tina Datta) और निमृत कौर आहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) के बीच कैप्टेंसी को लेकर टकराव होता दिखाई देगा। 'बिग बॉस 16'  (Bigg Boss 16) का नया प्रोमो हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि 'बिग बॉस', शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को कंफेशन रूम में बुलाते हैं और अगले कैप्टन का नाम पूछते हैं। शिव ठाकरे अपनी दोस्त निमृत कौर (Nimrit Kaur) का नाम लेते हैं और उन्हें कैप्टन बनाने का मौका देते हैं। यह बात टीना (Tina Datta) को बिल्कुल भी हजम नहीं हुई और इसके बाद वह पूरी तरह अपना गेम चेंज कर देती है। 

टीना दत्ता गुस्से में अपने दोस्त शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से कहती दिखेंगी, 'उन्हें सबकुछ तोड़ना है...अब निमृत का कैप्टेंसी तीन दिन में जाएगा।' 

'बिग बॉस' के लेटेस्ट एपिसोड (Bigg Boss 16 Latest Episode) में अर्चना गौतम (Archana Gautam) की एक जिद्द ने पूरे घर को सजा दिला दी है। 'बिग बॉस' ने राशन को आधा कर दिया है, अर्चना की हरकतों के बाद से पूरा घर आग बबूला है। अब अपकमिंग एपिसोड में किस-किस बात पर बवाल होने वाला है, ये देखने लायक है।

ये भी पढ़ें-

Kiara Advani इस दिन करेंगी Sidharth Malhotra से शादी? सोशल मीडिया पोस्ट से दिया हिंट

Irene Cara Death: एक्ट्रेस और सिंगर आइरीन का निधन, 63 साल की थीं ऑस्कर विनर सिंगर

Prabhas-Kriti: दोनों के अफेयर रयूमर्स पर इस एक्टर ने लगाई पक्की मोहर? जानें सच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement