Monday, May 13, 2024
Advertisement

भारती सिंह को पता ही नहीं था कि वह 2.5 महीने से प्रेग्नेंट हैं: 'मोटे लोगों का पता नहीं चलता'

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और कपल ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 15, 2022 23:56 IST
भारती और हर्ष- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भारती और हर्ष

Highlights

  • भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं
  • भारती और हर्ष ने हाल ही में अपने सेलिब्रिटी एडवेंचर शो 'द खतरा खतरा शो' का तीसरा सीजन भी लॉन्च किया।

भारती सिंह, जो अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें इस बात का  2.5 महीने तक एहसास नहीं हुआ कि वो गर्भवती हैं। वह वर्तमान में हर्ष के साथ हुनरबाज को होस्ट कर रही हैं।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और कपल ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। स्पेशल व्लॉग के जरिए कपल ने ऐलान किया कि वे प्रेग्नेंट हैं। अब, भारती, जो मातृत्व को अपनाने के लिए पूरी तरह तैयार है, ने खुलासा किया कि उसे पहली बार अपनी गर्भावस्था के बारे में कैसे पता चला। अभिनेत्री ने दावा किया कि अपने वजन के कारण उन्हें पता ही नहीं चला कि वह 2.5 महीने से गर्भवती हैं। यह खबर दंपति के लिए एक आश्चर्य के रूप में आई क्योंकि वे उस समय बच्चे की योजना नहीं बना रहे थे।

पिंकविला से बात करते हुए भारती सिंह ने खुलासा किया, ''जब मैं प्रेग्नेंट हुई तो ढाई महीने तक मुझे इसका अहसास भी नहीं हुआ। मोटे लोगों का पता नहीं चलता। मैं डांस दीवाने पर खाना खा रही हूं, शूटिंग कर रही हूं, इधर-उधर भाग रही हूं। मैंने सोचा चलो इसे एक बार चेक करते हैं। जब मैंने किया, मैंने परीक्षण किया और दो लाइन को देखा, तो मैंने हर्ष को इसके बारे में बताया। तो यह हमारे लिए आश्चर्य की बात थी।"

खैर, होने वाले माता-पिता अपनी खूबसूरत नई यात्रा के हर पल का आनंद लेना सुनिश्चित कर रहे हैं। इससे पहले, भारती, जो वर्तमान में हर्ष के साथ प्रतिभा रियलिटी शो हुनरबाज़ की मेजबानी कर रही हैं, ने कहा कि वह अपनी गर्भावस्था के दौरान काम करने में सक्षम होने पर गर्व महसूस कर रही हैं। उसने खुद को 'भारत की पहली गर्भवती एंकर' कहा और खुलासा किया कि वह गर्भावस्था के दौरान काम करना जारी रखने वाली महिलाओं की अवधारणा को सामान्य बनाना चाहती है।

"गर्भवती होने के बाद शूटिंग पर यह मेरा पहला दिन है। मैं एक ही समय में उत्साहित और चिंतित हूं। आप जानते हैं कि जब आप अपने परिवार से आपका समर्थन करने की उम्मीद करते हैं, तो आप उम्मीद करते हैं कि वे कैसे होंगे, 'हां, जाओ। लेकिन सावधान रहें। .' मैंने मुझे डरा दिया और मुझे सेट पर ट्रिपिंग, या फिसलने, या गलती से किसी के द्वारा मारा जाने के बारे में सावधान रहने के लिए कहा। माताएं आपको डराती हैं। लेकिन मैं लोगों के मन को बदलना चाहता हूं कि आपको घर पर बैठना है। क्योंकि आप गर्भवती हैं। मैं अपनी मां सहित सभी के विचारों को बदलना चाहती हूं।"

हुनरबाज के अलावा, भारती और हर्ष ने हाल ही में अपने सेलिब्रिटी एडवेंचर शो 'द खतरा खतरा शो' का तीसरा सीजन भी लॉन्च किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement