1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. 'मेरा दिल कहीं दूर... पहाड़ों में खो गया', 3 साल की अलीज़े का ये गाना बन गया है Reels बनाने वालों के लिए फेवरेट

'मेरा दिल कहीं दूर... पहाड़ों में खो गया', 3 साल की अलीज़े का ये गाना बन गया है Reels बनाने वालों के लिए फेवरेट

कोटा की रहने वाली 3 साल की अलीज़े की तोलती आवाज़ में गाए इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Updated on: January 20, 2022 9:48 IST
Alizeh - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/A-RIZ MUSIC & FILMS 'मेरा दिल कहीं दूर... पहाड़ों में खो गया', 3 साल की अलीज़े का ये गाना बन गया है Reels बनाने वालों के लिए फेवरेट

Highlights

  • अलीज़े के मामा ने इस गाने को अपने ही स्टूडियो में रिकॉर्ड किया था।
  • छह महीने पहले इस गाने को रिकॉर्ड किया गया था।
  • गाने की सफलता के बाद अलीज़े के घरवाले काफी खुश हैं।

'मेरा दिल कहीं दूर... पहाड़ों में खो गया' तोतली आवाज में गाए गए इस गाने पर लोग जमकर रील्स बना रहे हैं। हनी सिंह से लेकर हिना खान और भारती सिंह जैसे कलाकारों ने अपने चाहने वालों के बीच इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने के लिए इस गाने का इस्तेमाल किया है।

मगर क्या आपको पता है कि इस गाने को किसने गाया है? तो बता दें कोटा की रहने वाली 3 साल की अलीज़े ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। इस गाने को यूट्यूब पर भी लाखों लोगों ने देखा है। अलीज़े के मामा ने इस गाने को अपने ही स्टूडियो में रिकॉर्ड किया था। इस दौरान अलीज़े की क्यूट हरकतें भी वीडियो में रिकॉर्ड की गईं। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

छह महीने पहले इस गाने को रिकॉर्ड किया गया था। इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद ये गाना सोशल मीडिया पर रील्स बनाने वालों के लिए फेवरेट बन गया। गाने की सफलता के बाद अलीज़े के घरवाले काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्हें कई एड एजेंसियों से ऑफर भी आने लगे हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि अलीज़े के इस गाने पर लगभग पांच लाख लोग रील्स बना चुके हैं। इसके अलावा इस गाने को यूट्यूब पर 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

erussia-ukraine-news