Thursday, April 25, 2024
Advertisement

भोजपुरी हीरोइन मोनालीसा पति विक्रांत संग इस रियलिटी शो में आएंगी नजर, बिग बॉस के घर में में हुई थी शादी

मोनालीसा और विक्रांत सिंह 'बिग बॉस 10' में राष्ट्रीय टेलीविजन पर शादी के बंधन में बंध गए थे। इस जोड़ी ने कई भोजपुरी फिल्में की हैं और टीवी शो में भी अभिनय किया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 27, 2022 16:24 IST
Bhojpuri actress Monalisa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bhojpuri actress Monalisa

Highlights

  • इस शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी नजर आएंगे।
  • इस शो में नजर आएंगे नील और ऐश्वर्या।

मुंबई: लोकप्रिय जोड़ी विक्रांत सिंह और मोनालिसा रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं। मोनालिसा कहती हैं कि हम 'स्मार्ट जोड़ी' में आने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस शो में दिल को छू लेने वाले के साथ-साथ चुनौतीपूर्ण क्षण भी होंगे। हम वर्षों से अपनी शादी में मजबूती से बंधे हैं और यह हमारे प्यार की ताकत दिखाने का एक शानदार अवसर है। हम एक साथ मस्ती करने और दर्शकों का एक बार फिर मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हैं।

विक्रांत और मोनालिसा ने 'नच बलिए 8' में एक साथ भाग लिया था। दोनों 'बिग बॉस 10' में राष्ट्रीय टेलीविजन पर शादी के बंधन में बंध गए थे। इस जोड़ी ने कई भोजपुरी फिल्में की हैं और टीवी शो में भी अभिनय किया है।

विक्रांत का कहना है कि हम स्टार प्लस पर भोजपुरी मनोरंजन उद्योग का प्रतिनिधित्व करेंगे। नच बलिए के बाद एक बार फिर एक साथ भाग लेना बहुत अच्छा लग रहा है। हम शो में अपनी हाई वोल्टेज प्रविष्टि के लिए बहुत कठिन अभ्यास कर रहे हैं।

मनीष पॉल द्वारा होस्ट किया जा रहा यह शो वास्तविक जीवन के सेलिब्रिटी जोड़ों को विभिन्न चुनौतियों का सामना करने के लिए ला रहा है। शो उनकी अनदेखी केमिस्ट्री, कहानियों और रोमांटिक पलों को प्रदर्शित करेगा।

'स्मार्ट जोड़ी' स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहा है।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement