EXCLUSIVE | क्या रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आएंगे प्रतीक सहजपाल? जानें बिग बॉस 15 रनरअप की जुबानी

सोशल मीडिया पर प्रतीक सहजपाल को लेकर ट्रेंड भी चल रहा था कि वह शो के विनर होंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 03, 2022 7:58 IST
Pratik Sehajpal and Rohit Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRATIK SEHAJPAL Pratik Sehajpal and Rohit Shetty

Highlights

  • प्रतीक बिग बॉस 15 के रनरअप रहे हैं।
  • प्रतीक ने अकासा संग अपनी केमिस्ट्री को लेकर बात की है।
  • क्या प्रतीक खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेंगे?

कलर्स टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में प्रतीक सहजपाल भले ही विनर का खिताब नहीं जीत पाए लेकिन उन्होंने अपने गेम प्लान से लोगों का दिल जीता है। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं काम्या पंजाबी ने प्रतीक सहजपाल की तारीफ करते हुए कहा कि वह भले ही शो नहीं जीत पाए लेकिन वो हमेशा काम्या के लिए शो के विनर रहेंगे। प्रतीक को लेकर कई अन्य लोगों की भी यही राय थी। सोशल मीडिया पर प्रतीक सहजपाल को लेकर ट्रेंड भी चल रहा था कि वह शो के विनर होंगे लेकिन तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 का खिताब अपने नाम किया। मगर प्रतीक ऐसा बताते हैं कि उनके लिए जीत हार मायने नहीं रखती है।  

इंडिया टीवी के साथ एक बातचीत में संवाददाता श्रिया भसीन से उन्होंने कहा कि उनका सपना पूरा हो गया है, क्योंकि उन्हें दुनिया भर से इतना प्यार और प्रशंसा मिल रही है। इतना ही नहीं, बिग बॉस के रनरअप ने इस बारे में भी खुलासा किया कि वे रोहित शेट्टी के स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेंगे या नहीं।

यहां पढ़ें प्रतीक सहजपाल संग बातचीत के अंश:

श्रिया: ट्रॉफी के इतने करीब आने के बाद आप शो को नहीं जीत पाए? इस बारे में क्या कहना है?

प्रतीक: जीत या हार मेरे लिए मायने नहीं रखती क्योंकि मुझे दुनिया भर के लोगों से इतना प्यार और समर्थन मिला है। मैं अपने 'प्रतीक फैमिली' और अपनी बहन और मां का शुक्रगुजार हूं जिसकी मेहनत रंग लाई। मैं उनके बिना कुछ भी नहीं हूं और मुझे लगता है कि मेरा सपना पूरा हो गया है। 

श्रिया: आपकी छवि हमेशा कैसेनोवा की रही है। उस पर आपकी क्या राय है?
प्रतीक: मुझे दिल टूटने का डर है और मैं नहीं चाहता कि मेरे साथ भी ऐसा ही हो। मुझे नहीं लगता कि मैंने किसी का दिल तोड़ा है क्योंकि अकासा आज भी मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। अगर आप किसी का दिल तोड़ते हैं, तो वह व्यक्ति आपको पसंद नहीं करता है या आपसे बात भी नहीं करता है लेकिन मेरे मामले में ऐसा नहीं है। ये लोग आज भी मुझसे उतने ही जुड़े हुए हैं जितने पहले थे। इसके अलावा, मुझे लगता है कि यह मैं ही हूं जिसका दिल अक्सर टूट जाता है।

श्रिया: हमने आपके और अकासा के बीच शानदार केमिस्ट्री देखी। क्या हम भविष्य में #PraSa की उम्मीद कर सकते हैं?
प्रतीक: दोस्ती के मामले में, हां! हमारी दोस्ती बिना शर्त रही है और हमने एक-दूसरे की बहुत केयर और सपोर्ट किया है। वह बहुत अच्छी लड़की है और बहुत मासूम और उदार है। उसे कुछ और समय शो में रहना चाहिए था ताकि वह खुद को साबित कर सके। 

श्रिया: आपने कई रियलिटी शो किए हैं, लेकिन आगे क्या?
प्रतीक: मैं बहुत काम करना चाहता हूं। मैं एक्टिंग करना पसंद करूंगा और मैं हर तरह का काम करना चाहता हूं चाहे वह म्यूजिक वीडियो हो, टीवी हो, वेब हो, ओटीटी हो, फिल्म हो, रियलिटी शो हो आदि। ईश्वर मुझे जो भी देगा, मैं उसे खुशी-खुशी स्वीकार करूंगा और कड़ी मेहनत करूंगा।

श्रिया: क्या हम आपसे खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में उम्मीद कर सकते हैं?
प्रतीक: मैं निश्चित रूप से वहां जाना पसंद करूंगा और पूरी ताकत से खेलूंगा। 

यहां देखें प्रतीक सहजपाल का पूरा इंटरव्यू:

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन