Bigg Boss 15: गर्लफ्रेंड तेजस्वी से हारने के बाद करण कुंद्रा ने शेयर किया ऐसा ट्वीट, लोग हुए कन्फ्यूज

बिग बॉस 15 के समापन के बाद, शो के दूसरे रनर-अप करण कुंद्रा ने अपने फैंस और फॉलोवर्स को धन्यवाद देते हुए ट्वीट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि "जो कुछ हुआ था उससे उबरने में उन्हें कुछ समय लगेगा।"

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 31, 2022 20:19 IST
Bigg Boss 15- India TV Hindi
Image Source : KARAN KUNDRRA Bigg Boss 15

Highlights

  • करण कुंद्रा बिग बॉस 15 के दूसरे रनर अप थे और तेजस्वी से हार गए।
  • करण कुंद्रा ने बीबी 15 के समाप्त होने के बाद अपने फैंस और फॉलोवर्स को धन्यवाद देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।
  • करण कुंद्रा को बिग बॉस 15 के दौरान तेजस्वी प्रकाश से प्यार हो गया।

टीवी स्टार तेजस्वी प्रकाश ने अभिनेता-मॉडल प्रतीक सहजपाल को हराकर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 की विजेता बन गईं। स्वरागिनी में अभिनय के लिए जानी जाने वाली तेजस्वी प्रकाश ने 40 लाख रुपये नकद पुरस्कार के साथ बिग बॉस ट्रॉफी जीती। विजेता की घोषणा शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान ने की। प्रतीक फर्स्ट रनरअप रहे, जबकि तेजस्वी के बॉयफ्रेंड एक्टर करण कुंद्रा तीसरे स्थान पर रहे। अभिनेत्री शमिता शेट्टी चौथे स्थान पर रहीं, जबकि कोरियोग्राफर निशांत भट्ट ने फाइनल की दौड़ से बाहर होकर 10 लाख रुपये लिए और पांचवें स्थान पर रहे।

तेजस्वी के अलावा करण टाइटल रेस में भी काफी चहेते रहे। वह एक प्रसिद्ध टीवी हस्ती हैं और बिग बॉस के घर के अंदर करीब चार महीने बिताने के बाद फिनाले में जाने के लिए एक समान रूप से मजबूत दावेदार के रूप में आंका गया था। शो के समापन के बाद, करण ने अपने फैंस और  फॉलोवर्स को धन्यवाद देते हुए एक पोस्ट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि "जो कुछ हुआ था उससे उबरने में उन्हें कुछ समय लगेगा।" तेजस्वी से हारने के बाद उनकी पोस्ट को प्रशंसकों से चिंताजनक प्रतिक्रियाएं मिलीं।

 Tejasswi prakash, Karan Kundrra

Image Source : KARAN KUNDRRA
 Tejasswi prakash, Karan Kundrra 

करण ने लिखा- "एक बड़ा बड़ा बड़ा शुक्रिया, आप सभी के प्यार और समर्थन और दया के लिए आप सभी को धन्यवाद, जो आपने मेरी यात्रा के दौरान मुझ पर बरसाए .. देर से ट्वीट के लिए खेद है .. आज बहुत सी चीजों में विश्वास खो दिया लेकिन खुद पर भरोसा है, आप सब चट्टान की तरह मेरे साथ खड़े रहे हैं।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "जो कुछ हुआ उससे उबरने में मुझे समय लग सकता है लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं करूंगा .. और मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं आपको निराश नहीं करूंगा .. फिर कभी नहीं .. मेरे परिवार को धन्यवाद।"

शो के दौरान, बिग बॉस 15 के विजेता तेजस्वी को करण से प्यार हो गया और यह जोड़ी फैन की पसंदीदा बन गई। ट्विटर पर #TejRan भी ट्रेंड करने लगा। शो समाप्त होने के बाद, तेजस्वी के माता-पिता ने उनके लिए एक निजी उत्सव पार्टी की मेजबानी की और इसमें करण ने भाग लिया।

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने सह-कलाकार अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा के साथ अपनी आगामी फिल्म गहराईयां का प्रचार किया। फिनाले में गौहर खान, उर्वशी ढोलकिया, गौतम गुलाटी, रुबीना दिलाइक और श्वेता तिवारी सहित बिग बॉस के पूर्व विजेता भी शामिल हुए।

फिनाले के मुख्य आकर्षण में बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट शहनाज़ गिल ने अपने दिवंगत साथी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी, जो उस सीज़न के विजेता थे। सिद्धार्थ का पिछले साल निधन हो गया था।

Related Video
India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन