ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15 : टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान अभिजीत पर भड़कीं देवोलीना, कर डाली ऐसी हरकत

Bigg Boss 15 : टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान अभिजीत पर भड़कीं देवोलीना, कर डाली ऐसी हरकत

अभिजीत ने टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान देवोलीना के लिए ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी भड़क गए हैं। इतना ही नही, इस दौरान प्रतीक और अभिजीत के बीच बहस भी हो जाती है।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari
Updated on: January 08, 2022 16:27 IST
Big fight between Devoleena and Abhijeet during the Ticket to Finale Task- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ DEVOLEENA___09/ COLORSTV Big fight between Devoleena and Abhijeet during the Ticket to Finale Task  

टीवी का सबसे फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' अपने फिनाले के बेहद करीब है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स फिनाले में अपनी जगह बनाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। इस बीच 'बिग बॉस 15'  के कंटेस्टेंट्स अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी, सुरभि चंदना द्वारा दिए गए टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान फिर से भिड़ गए। इससे पहले भी अभिजीत बिचुकले और देवोलीना के बीच बड़ी लड़ाई देखने को मिली थी जब अभिजीत ने देवोलीना से किस मांगी थी जिसके बाद घर में काफी बवाल भी हुआ था। एक बार फिर से अभिजीत ने टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान देवोलीना के लिए ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी भड़क गए हैं। इतना ही नही, इस दौरान प्रतीक और अभिजीत के बीच बहस भी हो जाती है।

देवोलीना, अभिजीत को गंदगी कहती है और उस पर थूकती है। उसके बाद देवोलीना खुद को वॉशरूम में बंद कर लेती है। सुरभि ने विशाल सिंह, मुनमुन दत्ता और आकांक्षा पुरी के साथ एक चैलेंजर के रूप में घर में प्रवेश किया है। आगामी एपिसोड के प्रोमो में अभिजीत, प्रतीक सहजपाल के लिए कुछ अपशब्दों का उपयोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। देवोलीना, अभिजीत के पास जाती है और उनसे पूछती है, 'टास्क के बहाने आप क्या गंदगी फेल रहे हैं? 

इस पर अभिजीत, देवोलीना को जवाब देते हैं, 'मुझे तुझसे बात नहीं करनी।' फिर देवोलीना कहती हैं, 'एक नंबर का गंदगी है तू, किसी को आप पर थूकना चाहिए।' इसके बाद में, देवोलीना, अभिजीत पर थूक देती हैं। 

उसके बाद दोनों के बीच की बड़ी लड़ाई होती है। अन्य घरवाले उन्हें रोकने की पूरी कोशिश करते हैं। तभी अभिजीत, देवोलीना को 'बंदरिया' बोलते हैं जिस पर देवोलीना पलट कर जवाब देती है, 'तू बंदर है'

रश्मि देसाई देवोलीना से पूछती हैं: 'तुम उनके पास क्यों जाती हो, तभी यह सब होता है।' प्रतीक सहजपाल भी देवोलीना से कहते हैं, 'क्या तुम बेवकूफ हो?' जिसके बाद वह गुस्से में आ जाती है और खुद को वॉशरूम में बंद कर लेती है।

इस बीच बिग बॉस खबरी की माने तो  करण कुंद्रा और उमर रियाज ने टिकट टू फिनाले टास्क जीत लिया है।

Bigg Boss 15 : धर्मेंद्र ने बॉबी देओल को लेकर शेयर किया एक मजेदार किस्सा, बोले-  'जब बिना अंडरवियर के..

अंकिता लोखंडे ने गर्ल गैंग के साथ नए साल के जश्न की धमाकेदार तस्वीरें की शेयर, प्लास्टर में नजर आईं एक्ट्रेस

Bigg Boss 15: सुरभि चंदना, मुनमुन दत्ता समेत टीवी की 4 मशहूर हस्तियों की होगी शो में एंट्री​

 

 

elections-2022