1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: कंटेस्टेंट पर लटकी डबल एलिमिनेशन की तलवार! ये हो सकते घर से बाहर

Bigg Boss 15: कंटेस्टेंट पर लटकी डबल एलिमिनेशन की तलवार! ये हो सकते घर से बाहर

देवोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले में से कोई दो कंटेस्टेंट शो से बाहर हो जाएंगे

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 24, 2022 8:41 IST
Bigg Boss 15: कंटेस्टेंट पर...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Bigg Boss 15: कंटेस्टेंट पर लटकी डबल एलिमिनेशन की तलवार! ये हो सकते घर से बाहर

बिग बॉस 15 में इन दिनों काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। हर रोज कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिल जाता है।  एक हफ्ते में लगभग 4 महीने चलने वाले इस शो की ट्रॉफी का हकदार देशवासियों को मिल जाएगा, लेकिन इससे पहले भी गेम को मजेदार बनाए रखने के लिए मेकर्स शो में कई टर्न और टविस्ट लेकर आ रहे हैं। बिग बॉस का ये पहला ऐसा सीजन होगा, जिसमें फिनाले से महज चंद दिनों पहले घर में 10 कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं लेकिन अब जल्द ही घर में डबल एविक्शन होने वाला है।

देवोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले में से कोई दो कंटेस्टेंट शो से बाहर हो जाएंगे, क्योंकि अब तक बिग बॉस 15 के घर के 7 कंटेस्टेंट्स को टिकट टू फिनाले मिल चुका है और बाकी 3 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं।

खुद सलमान खान ने भी बिग बॉस 15 में जल्द ही होने वाले डबल एविक्शन का एलान किया है। सलमान खान के इस एलान के कुछ समय बाद ही घर का माहौल बदल जाता है। ऐसे में अब शो से कोई दो कंटेस्टेंट जल्द ही बाहर होने वाले हैं। कहा जा रहा था कि सलमान का ये शो फरवरी तक एक्सटेंड होगा, लेकिन उन्होंने ग्रैंड फिनाले की घोषणा करते हुए ये कह दिया हैं कि इस शो को आगे एक्सटेंड नहीं किया जाएगा। 

सलमान खान के एलान के बाद बिग बॉस की तरफ से कहा जाता है कि सभी घरवाले एक ही लाइन में गार्डन एरिया में खड़े हो जाए। गार्डन एरिया में रश्मि, देवोलीना और अभिजीत के लिए अलग से जगह बनाई होती है। इस प्रक्रिया में बिग बॉस कहते हैं कि रश्मि, देवोलीना और अभिजीत इन तीनों में से किन्हीं दो सदस्यों का सफर मंजिल से बस कुछ कदम दूर पर ही खत्म होने वाला है इसके बाद एपिसोड यही खत्म कर दिया जाता है। अब अगले एपिसोड में पता चलेगा कि किसका सफर आगे जारी रहेगा।

erussia-ukraine-news