Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: निशांत भट्ट से क्यों भिड़ीं देवोलीना भट्टाचार्जी, शमिता को तेजस्वी से है किस बात की नाराजगी ?

बिग बॉस के घर में इन दिनों लड़ाईयों का दौर जारी है। सबसे ज्यादा कहा-सुनी देवोलीना और अन्य प्रितभागियों के बीच ही हो रही है। अब, अभिजीत के बाद देवोलीना निशांत भट्ट से भी भिड़ती नजर आईं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 17, 2021 16:05 IST
bigg boss 15 - India TV Hindi
Image Source : VOOT देवोलीना और निशांत की लड़ाई 

'बिग बॉस 15' में इस हफ्ते कई कंटेस्टेंट एक दूसरे से झगड़ते नजर आए। पहले रश्मि और देवोलीना की सालों पुरानी दोस्तें में खदास आ गई। फिर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में अन-बन हुई। अब निशांत भट्ट और देवोलीना की दोस्ती में भी दरार आ गई। वीडियो में ये साफ दिख रहा है कि इस लड़ाई के लिए तेजस्वी जिम्मेदार हैं। बात कुछ ऐसी है कि  इस हफ्ते तेजस्वी, करण, उमर रियाज, अभिजीत बिचुकले और राखी सावंत के पति रितेश नॉमिनेशन में हैं। देवोलीना इस हफ्ते शमिता, प्रतीक और रश्मि देसाई के साथ फिनाले वीक में शामिल होने के लिए लड़ती हुई नजर आएंगी।

बायोपिक बनी तो नीरज चोपड़ा की भूमिका निभाना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

तेजस्वी, देवोलीना से बैठकर नॉमिनेशन के बारे में बातचीत कर रही थीं। तभी उन्होंने देवोलीना से कहा कि आप क्या वाकई में नॉमिनेट होने के लिए तैयार थीं। जिसका जवाब देते हुए देवोलीना ने हां कहा, लेकिन तेजस्वी ने देवोलीना को बताया कि निशांत और शमिता आपस में ये बात कर रहे थे कि आप नॉमिनेट नहीं होना चाहती और नीचे नहीं आना चाहती थी। इतना सुनते ही देवोलीना बिना कुछ सोचे समझे निशांत से जाकर भिड़ गईं। 

देवोलीना, निशांत भट्ट के पास किचन में गई और उनपर चिल्लाने लगीं। निशांत ने देवोलीना को उनके मुंह पर कहा कि हां मैंने ये बोला था और मैं अब ये तुम्हारे सामने बोल रहा हूं। ये सुनकर देवोलीना और भड़क गईं। उन्होंने निशांत पर खूब चिल्लाया और उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया जिसे सुनने के बाद निशांत भट्ट भी काफी गुस्सा हो गए। 

निशांत ने देवोलीना से कहा मेरे से ऐसे बात दोबारा मत करना। दोनों लड़ते हुए एक-दूसरे के इतना पास आ गए कि घरवालों को उनकी लड़ाई शांत करवाने के लिए बीच में आना पड़ा। इस दौरान निशांत ने तेजस्वी के आग लगाने के लिए उन्हें भी दोगला कहा।

दोनों की चल रही लड़ाई के बीच तेजस्वी प्रकाश, बहुत खूब-बहुत खूब कहती हुईं नजर आईं। जिसे देखकर शमिता शेट्टी अपना गुस्सा नहीं रोक सकीं और उन्होंने तेजस्वी पर गुस्सा करते हुए कहा कि दो लोग लड़ रहे हैं और तुम नाइस बोल रही हो। जिसके बाद तेजस्वी ने कहा मैंने अपना पॉइंट प्रूव कर दिया और मैं सही थी। जहां शमिता ने कहा इस वक्त तुम्हें दूसरों को गलत साबित करने की पड़ी है।

जब शमिता शेट्टी करण कुंद्रा से बातचीत कर रही थीं तो उसी दौरान तेजस्वी प्रकाश भी वहां आ गईं और उन्होंने कहा यहां पर मेरी बात हो रही है। जिसका जवाब देते हुए शमिता ने कहा हां। तेजस्वी ने कहा मैं भी सुनना चाहती हूं। जिसके बाद शमिता ने करण से  कहा मैं इस लड़की के सामने बात नहीं करूंगी। शमिता करण के सामने तेजस्वी को इनसिक्योर कहती हुईं नजर आईं। तेजस्वी का ये व्यवहार करण को भी बिलकुल पसंद नहीं आया।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे और माइक टायसन-स्टारर 'लाइगर' की रिलीज डेट का ऐलान, जानें डिटेल्स

'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर लॉन्च के दौरान इमोशनल हुए रणबीर कपूर, कहा - आज मुझे पापा की बहुत याद आ रही है

'अतरंगी रे' के प्रमोशन के दौरान 'द कपिल शर्मा शो' में अक्षय कुमार और सारा अली खान ने की जमकर मस्ती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement