Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: वीकेंड के वार में शमिता शेट्टी-दिव्या अग्रवाल में हुई भिड़ंत, बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने किया समर्थन

दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी की विजेता के रूप में उभरी थीं लेकिन ओटीटी सीज़न के बाद बिग बॉस 15 में प्रवेश करने वाले प्रतियोगी शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल थे।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 09, 2022 22:55 IST
Bigg Boss 15- India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss 15

Highlights

  • दिव्या अग्रवाल बिग बॉस 15 के वीकेंड के वार में गेस्ट बनकर शामिल हुईं।
  • शमिता और दिव्या बिग बॉस ओटीटी में एक दूसरे की कड़ी प्रतिद्वंदी थीं।

मुंबई: बिग बॉस 15 के अपकमिंग वीकेंड का वार एपिसोड में ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल शामिल हुईं। दिव्या करण कुंद्रा को सपोर्ट करती नजर आईं, वहीं वो घर में शमिता शेट्टी के रवैये पर भी सवाल उठाती भी नजर आईं। शो के दौरान दिव्या अग्रवाल ने शमिता शेट्टी पर निशाना साधते हुए कहा- "अगर इनका ये रवैया रहेगा ना, ये अगले चार सीजन आ जाएंगी ना, जीत नहीं पायेगी।"

हालाँकि, शमिता ने दिव्या का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उन्हें बिग बॉस 15 ऑफर भी नहीं किया गया। शमिता ने कहा, "तेरे को तो पूछा भी नहीं आने के लिए इस घर के अंदर।" दिव्या ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और उन्हें इसमें कोई दिलचस्पी भी नहीं थी। दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी की विजेता बनकर उभरी थीं, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था। हालांकि, ओटीटी सीज़न के बाद इसके कुछ प्रतियोगी शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 में भी शामिल हुए।

दिव्या और शमिता की लड़ाई ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। जहां कुछ लोगों ने ट्विटर पर शमिता की 'क्रूर' प्रतिक्रिया की सराहना की, वहीं अन्य ने उल्लेख किया कि दिव्या बिग बॉस में प्रवेश करने के लिए 'बेताब' नहीं हैं। इस बीच दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने भी दिव्या का समर्थन किया।

Bigg Boss 15

Image Source : VARUN SOOD TWITTER
Bigg Boss 15

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement