Friday, April 19, 2024
Advertisement

बिग बॉस OTT की विनर दिव्या अग्रवाल इस अंदाज में Bigg Boss 15 की लॉन्चिंग में आएंगी नजर

शो का प्रीमियर नाइट कलर्स पर होगा, हाइलाइट वूट पर स्ट्रीमिंग होगी और दिव्या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शो के कर्टेन राइजर में मेहमानों के साथ बातचीत करती नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 04, 2021 13:39 IST
Bigg Boss 15- India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss 15

मुंबई: 'बिग बॉस 15' आज शनिवार रात से शुरू होगा। शो के प्रतिभागियों और मेहमानों के बारे में जानने के लिए दर्शकों और उसके प्रशंसकों में उत्साह है। वहीं 'बिग बॉस ओटीटी' की विजेता, दिव्या अग्रवाल वूट सेलेक्ट पर कर्टेन-रेजर शो की मेजबानी करेंगी, जबकि अभिनेता एली गोनी, टेलीविजन अभिनेत्री पवित्रा पुनिया, पूर्व-बिग बॉस प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई अतिथि के रूप में सेट की शोभा बढ़ाएंगे।

शो का प्रीमियर नाइट कलर्स पर होगा, हाइलाइट वूट पर स्ट्रीमिंग होगी और दिव्या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शो के कर्टेन राइजर में मेहमानों के साथ बातचीत करती नजर आएंगी।

प्रीमियर नाइट देखना दिलचस्प होगा जब कंटेस्टेंट चैनल पर सामने आएंगे। हालांकि नागपुर में शो के लॉन्च इवेंट में कुछ नामों की पुष्टि पहले ही हो चुकी थी। टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल डोनल बिष्ट, बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी असीम रियाज के भाई उमर रियाज कंफर्म कंटेस्टेंट हैं और 'बिग बॉस ओटीटी' के घर से शमिता शेट्टी और निशांत भट भी 'बीबी15' के घर में नजर आएंगे।

शो के प्रोमो और टीजर ने फैंस के बीच दिलचस्पी बढ़ा दी है। प्रतियोगी करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, डोनल बिष्ट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, अकासा सिंह, उमर रियाज, साहिल श्रॉफ, सिम्बा नागपाल, विधि पंड्या, स्प्लिट्सविला 12 फेम मीशा अय्यर और लोकप्रिय टीवी अभिनेता और रियलिटी शो होस्ट, जय भानुशाली भी घर में बिग बॉस के घर के नए सदस्य के रूप में दिख सकते हैं।

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 15 Promo: भाई उमर को छोड़ने आए आसिम रियाज की सलमान खान ने खींची टांग

Bigg Boss: इन 5 ठिकानों पर सबसे ज्यादा रहती है 'बिग बॉस की आंख', गॉसिप हो या झगड़ा सब होता है यहां

Bigg Boss 15: क्या जय भानुशाली करेंगे सलमान खान के शो में एंट्री?

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement