Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 15' के सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाले कंटेस्टेंट बनें उमर रियाज, किया गया सम्मानित

उमर को हाल ही में एक पुरस्कार मिला जहां उन्हें 5 मिलियन ट्वीट पूरे होने पर सम्मानित किया गया। इतना ही नहीं वह ट्विटर ट्रेंडिंग लिस्ट में सबसे तेज लिस्टेड भारतीय सेलिब्रिटी भी बन गए है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 27, 2021 19:45 IST
Umar Riaz- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ UMARRIAZZ91 Umar Riaz  

Highlights

  • उमर ने बिग बॉस के घर में अपने रिश्तों के प्रति सच्चे रहकर लोगों का दिल जीता है।
  • उमर रियाज 'बिग बॉस 15' में सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाले कंटेस्टेंट बन गए हैं।

आज के समय में सोशल मीडिया एक अहम भूमिका निभाता है जहां लोग अपने बातों को रखने के लिए स्वतंत्र हैं। खासकर बिग बॉस जैसे फेमस रियलिटी शो के लिए जहां फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट का स्पोर्ट करते हुए अपने विचार ट्वीट करते हैं। बिग बॉस शुरू होते ही आए दिन कोई न कोई कंटेस्टेंट  ट्विटर पर ट्रेंड करते हैं। इन दिनों लगातार ट्रेंडिंग लिस्ट में रहने के कारण डॉक्टर और अभिनेता उमर रियाज 'बिग बॉस 15' के इतिहास में सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाले कंटेस्टेंट बन गए हैं।

Umar Riaz awarded for completing fastest 5 million tweets

Image Source : PR FETCH
Umar Riaz awarded for completing fastest 5 million tweets 

उमर रियाज, जो पेशे से एक डॉक्टर हैं, ने एक कंटेस्टेंट के रूप में रियलिटी शो बिग बॉस में एंट्री की और शो में अपने काबिलियत और खेल के दम पर बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल करने में सफल रहे और उन्हें बाहर से भी बड़े पैमाने पर फैन सपोर्ट मिल रहा है। यहां तक की उमर 'बिग बॉस 15' के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक हैं।

Umar Riaz awarded for completing fastest 5 million tweets

Image Source : INSTAGRAM/UMARRIAZZ91
Umar Riaz awarded for completing fastest 5 million tweets

उमर ने बिग बॉस के घर में अपने रिश्तों के प्रति सच्चे रहकर लोगों का दिल जीता है। घर में वह करण कुंद्रा के बहुत अच्छे दोस्त बने हैं। राजीव अदतिया और रश्मि देसाई के साथ भी उमर का रिश्ता काफी अच्छा है।  इतना ही नहीं वह करण कुंद्रा के बेस्ट फ्रेंड होने के बावजूद कई बार तेजस्वी प्रकाश के खिलाफ आवाज भी उठा चुके हैं। वह उनके खिलाफ आवाज उठाने में कभी नहीं हिचकिचाते।

उमर के फैंस भी उनका सपोर्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और यही कारण है कि उमर लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहें। उन्हें हाल ही में एक पुरस्कार मिला जहां उन्हें 5 मिलियन ट्वीट पूरे करने पर सम्मानित किया गया। इतना ही नहीं वह ट्विटर ट्रेंडिंग लिस्ट में सबसे तेज लिस्टेड भारतीय सेलिब्रिटी भी बन गए जिन्होंने वर्ल्डवाइड ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर 1 का स्थान हासिल किया है।

Bigg boss 15: भाई उमर रियाज के लिए आसिम रियाज ने बनाया गाना, जानिए कब रिलीज होगा 'तेरा भाई'

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी शादी के 7 साल बाद कानूनी रूप से हुए अलग

बिग बॉस 15 : खाना चुराने पर राखी सावंत ने अभिजीत बिचुकले पर फेंका पानी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement