Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट Tina Datta के इस करीबी की हुई मौत, बीच शो छोड़कर पहुंची घर

'उतरन' फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता Bigg Boss 16 में खूब छाई हुई हैं। लेकिन उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। उन्हें अचानक शो को बीच में ही छोड़कर घर वापस जाना पड़ा है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: November 04, 2022 17:57 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_TINADUTTA टीना दत्ता

Bigg Boss 16 में इन दिनों कंटेस्टेंट टीना दत्ता को खूब पसंद किया जा रहा है। लोगों को उनका गेम प्लान अट्रेक्ट कर रहा है। वहीं Tina Dutta को शो के हालिया एपिसोड में कुछ देर के लिए घर से बाहर जाना पड़ा क्योंकि उनके पालतू कुत्ते रानी का निधन हो गया था। एपिसोड में देखने को मिला कि बिग बॉस टीना को कन्फेशन रुम में बुलाते हैं। कन्फेशन रूम में पहुंचने पर, टीना को सूचित किया जाता है कि बाहरी दुनिया में उसके जीवन में कुछ हुआ है और उसे कुछ समय के लिए घर छोड़ना होगा। इस खबर को सुनकर टीना चौंक जाती हैं।

खबर सुनते ही टीना हुईं बेहाल 

टीना को पता चल जाता है कि उनके पालतू कुत्ते रानी का निधन हो गया। अभी पिछले हफ्ते ही बिग बॉस ने टीना को उनके पालतू कुत्ते की तबीयत खराब होने की जानकारी भी दी थी। जब टीना घर में वापस आई, तो शालीन ने उसे भावनात्मक समर्थन देते हुए देखा और पूछा कि क्या हुआ, जिस पर टीना कहती है, "मेरे साथ बाहर आओ। मुझे बाथरूम जाना है।"

अंतिम संस्कार में शामिल ना होने का अफसोस 

टीना ने कहा, "बिग बॉस ने मुझे बताया कि मेरे कुत्ते रानी की आज मौत हो गई। दुखद बात यह है कि मैं उसके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सकती।"

Chiranjeevi की 'वाल्टेयर वीरैया' में हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela की एंट्री, आइटम सॉन्ग से बरपाएगी कहर

अब्दु बने नए कप्तान 

बाकी शो की बात करें तो आने वाले एपिसोड में सलमान खान के गुस्से का शिकार शलीन भनोट होने वाले हैं। क्योंकि उनके चिकन लव से दर्शक ही नहीं होस्ट सलमान भी बोर हो चुके हैं। वहीं बीते दिन के एपिसोड में हमने देखा कि 3 फीट के अब्दु रोजिक घर के नए कप्तान बन चुके हैं। उन्होंने टीना को टास्क में हराकर यह कैप्टेंसी हासिल की है।  

Bigg Boss 16: वीकेंड का वार में इस बार सलमान खान लगाएगे इस कंटेस्टेन्ट की क्लास

Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने रोया फिर से चिकन का रोना, बिग बॉस ने लगाई जोर से फटकार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement