Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिग बॉस के बाहर भी नहीं खत्म हुआ प्रियंका और अंकित का प्यार, पार्किंग में दिखा प्राइवेट मोमेंट

'बिग बॉस 16' में अपने हुस्न का जादू चलाने वाली प्रियंका चहर चौधरी का नाम लगातार शो के को-कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता के साथ जुड़ता रहा है। अंकित गुप्ता और प्रियंका का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 09, 2023 16:06 IST
Priyanka Chahar Chaudhary and Ankit Gupta.- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chahar Chaudhary and Ankit Gupta.

'बिग बॉस' की दोस्ती हो या प्यार, दोनों ज्यादा दिन नहीं टिकते। शो में भले ही कितनी गहरी दोस्ती क्यों न रही हो, शो से बाहर आते ही सेलेब्स अक्सर सारे रिश्ते भूल जाते हैं। कुछ ही ऐसी दोस्ती देखने को मिलती हैं, जो सालों साल चलती हैं। ऐसी ही एक दोस्ती है अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी की। दोनों की जोड़ी को फैंस ने शो के दौरान भी खूब प्यार दिया। दोनों के लवी-डवी मोमेंट्स अक्सर देखने को मिलते हैं। एक बार फिर दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कई फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। 

पार्किंग में दिखे प्यार भरे पल

हाल में ही सामने आए वीडियो में प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता को पार्किंग में स्पॉट किया गया। दोनों को वहां प्राइवेट मोमेंट शेयर करते देखा गया, जिसे देखने को बाद फैंस का एक ही सवाल है कि क्या दोनों रिलेशनशिप में हैं? फिलहाल इस मामले पर दोनों ने ही अब तक चुप्पी साध रखी है। दरअसल, सामने आए वीडियो में प्रियंका चहर चौधरी, अंकित को कोट पहनाती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही दोनों एक साथ हाथों में हाथ डाले चलते नजर आ रहे हैं। दोनों साथ में कमाल लग रहे हैं। जहां प्रिंयका ने ब्लू शिमरी हाई स्लिट ड्रेस कैरी की है वहीं अकंति ने ब्लैक सूट पहना है। दोनों किसी इवेंट में शिरकत करने पहुंचे थे। 

फैंस ने लुटाया प्यार
दोनों का क्यूट मोमेंट देखने के बाद फैंस वीडियो पर प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैंन का कहना है कि दोनों साथ में कमाल लगते हैं। दोनों की जोड़ी को देखने के बाद फैंस का कहना है कि अब तो दोनों को अपने रिश्ते पर मोहर लगा ही देनी चाहिए। दोनों को चाहने वाले फैंस ऐसे वीडियो के इंतजार में रहते हैं। 

प्रियंका ने कबूल की थी अपनी चाहत
बता दें, प्रियंका चहर चौधरी ने 'बिग बॉस 16' के दौरान खुलकर कबूल किया था कि वो अंकित को बहुत पसंद करती हैं, लेकिन अंकित रिलेशनशिप में नहीं आना चाहते। साथ ही प्रियंका ने कहा था कि वो शादी करना चाहती हैं, लेकिन अंकित का शादी में यकीन नहीं है। दोनों 'बिग बॉस 16' से पहले 'उडारियां' में नजर आ चुके हैं। दोनों की दोस्ती की शुरुआत उसी शो के दौरान हुई। फिलहाल, अंकित कलर्स के एक डेली सोप में इन दिनों नजर आ रहे हैं। वहीं 'बिग बॉस 16'  की सेकेंड रनरअप रहीं प्रियंका ने शो खत्म होने के बाद से लंबा ब्रेक ले रखा है। 

ये भी पढ़ें: अपने रिसेप्शन के बीच भी एक्ट्रेस को करना पड़ा ऐसा काम, Video देख नहीं रुकेगी हंसी!

Pankaj Tripathi ने की CM योगी आदित्यनाथ से खास मुलाकात, 'मैं अटल हूं' की शूटिंग को लेकर हुई चर्चा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement