Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: क्या सच में सलमान खान का शो छोड़ने वाले हैं अब्दु रोजिक? यहां जानिए वजह

अब्दु रोज़िक एक ताजिकिस्तानी सिंगर, ब्लॉगर और म्यूजिशियन हैं, जो मुख्य रूप से फिल्मों में गाने और YouTube पर वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 10, 2023 15:45 IST
Abdu Rozik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Abdu Rozik

Bigg Boss 16 में अब्दु रोज़िक अब तक सबसे ज्यादा प्यार पाने वाले कंटेस्टेंट में से एक हैं। उनका व्यक्तित्व, प्यारी हरकतें और इमोशनल  आवाज फैंस को उनका दीवाना बना रही है। 'बिग बॉस' के दर्शक उन्हें प्यार करते हैं क्योंकि वह गेम को दिल से खेल खेलते हैं और जबरन की जोड़तोड़ और प्लानिंग का हिस्सा नहीं बनते है। लेकिन अब अब्दु के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। ऐसा लग रहा है कि खेल में अब्दु की यात्रा समाप्त हो रही है। द खबरी के एक वायरल ट्वीट के मुताबिक, अब्दु रोज़िक 12 जनवरी को सलमान खान के शो से बाहर हो जाएंगे।

द खबरी के ट्वीट में लिखा है: "एक्सक्लूसिव #AbduRozik 12 जनवरी को #BiggBoss16 का घर अपने कुछ पुराने कमिटमेंट के कारण छोड़ना पड़ेगा। कोई स्पेशल पर्सन उन्हें बाहर निकालने के लिए आएगा और यह उसके लिए यात्रा का अंत होगा।" एक अन्य ट्वीट में द खबरी ने पुष्टि की कि प्रसिद्ध भारतीय कंटेंट क्रिएटर और कॉमेडियन अब्दु रोज़िक के परिवार के सदस्य के रूप में घर के अंदर जाएंगे और उन्हें घर से बाहर लाएंगे। ताजिकिस्तान गायक वापस प्रवेश नहीं करेगा।

कौन हैं अब्दु रोजिक? 

आपको बता दें कि अब्दु रोजिक एक ताजिकिस्तान सिंगर, ब्लॉगर और संगीतकार हैं, जो मुख्य रूप से फिल्मों में गाने और YouTube पर वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं। वह अभी महज 19 साल के हैं लेकिन उनके इंस्टाग्राम पर 6.9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह जल्द ही सलमान खान स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देंगे। वह कुछ दिनों पहले ही शो से बाहर हो चुके हैं और अब वह हमेशा के लिए शो छोड़ देंगे।

अब्दु ने किया है काफी स्ट्रगल

हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में, सलमान खान प्रतियोगियों को लगातार उनके प्रोफेशन और स्ट्रगल को लेकर ताना मारते हुए नजर आए। उन्होंने प्रतियोगियों को यह बताने के लिए अब्दु का उदाहरण चुना कि एक-दूसरे के काम का सम्मान करना कितना महत्वपूर्ण है। अब्दु ने बताया कि कैसे वह 1.5 घंटे पैदल चलकर स्कूल जाते थे और फिर स्कूल के बाद वह गाने के लिए बाजार जाते थे और अपने परिवार के लिए पैसे कमाते थे। अब्दु ने कहा: "मैं बाज़ार में गाता था। प्रतिदिन 5 डॉलर या 10 डॉलर कमाता था।" उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने परिवार के इकलौते कमाने वाले इंसान हैं। अपने संघर्ष के दिनों की बात करते हुए अब्दु भावुक हो गए।

गुरु रंधावा और शहनाज गिल का पहला म्यूजिक वीडियो 'मून राइज' हुआ रिलीज, कुछ ही मिनटों में मिले लाखों व्यूज

परिवार वालों से मिले कंटेस्टेंट 

इस बीच, 'बिग बॉस 16' के घर में रहने वाले सेलेब्स के लिए यह एक इमोशनल वीक है क्योंकि उनके परिवार के सदस्य घर में आए और उनके साथ रह रहे हैं। नॉमिनेशन टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स की ओर से घरवालों को नॉमिनेट करने के लिए कहा गया। इसके चलते श्रीजिता डे, निमृत कौर अहलूवालिया, सुम्बुल तौकीर खान और एमसी स्टेन को नॉमिनेट किया गया है।

'कांतारा' और 'द कश्मीर फाइल्स' को ऑस्कर्स कंटेंशन लिस्ट में मिली जगह, ये फिल्में भी हैं कतार में

Daler Mehndi का रिहाई के बाद फूटा दर्द, बोले- बेकसूर साबित होने में लगे 18 साल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement