Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: मेकर्स को साजिद खान का सपोर्ट करना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने फिल्ममेकर को बताया घर का 'दामाद'!

'बिग बॉस 16' ( Bigg Boss 16) में एक तरफ घरवालों के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ अब्दु रोजिक पर सभी प्यार भी बरसा रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 10, 2022 11:40 IST
bigg boss 16- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मेकर्स को साजिद खान का सपोर्ट करना पड़ा भारी

Bigg Boss 16 Update: टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' ( Bigg Boss 16) जैसे-जैसे फाइनल की तरफ बढ़ रहा है वैसे-वैसे शो में रोमांच भी बढ़ रहा है। शो में जिन लोगों ने बतौर दोस्त अपनी शुरुआत की थी वो आज के समय में एक-दूसरे का चेहरा भी नहीं देखना चाहते हैं। हर दिन घरवालों के बीच लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है। लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो बिग बॉस समेत घर के सदस्यों ने अब्दु रोजिक की खूब तारीफ की लेकिन अर्चना गौतम एक बार फिर अब्दु से भिड़ गईं। दोनों के बीच जमकर बवाल हुआ। वहीं साजिद खान (Sajid Khan) और गोरी नागोरी जो कि कभी शो में अच्छे दोस्त थे वो एक-दूसरे से भिड़ते नजर आए। 

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन के भाई के बदले तेवर, अब चारू असोपा को वापस बुला रहे हैं Rajeev Sen

साजिद ने गोरी को सब के सामने चोर कहा, साजिद खान (Sajid Khan) ने रूम से सामान लेने के लिए गोरी नागोरी पर 'चोरी' का आरोप लगा दिया। जिसके बाद गोरी ने मौका देखते ही साजिद से कहा कि आपने मुझे राशन चोर बोला था ये बात मुझे अच्छी नहीं लगी थी और मैंने एमसी स्टेन से पूछ कर ही राशन दिया था। गोरी की बात सुनते ही साजिद खान भड़क उठते हैं और गोरी पर गुस्सा करते हुए कहते हैं, 'तुम होगी राजस्थान की डांसर...।' साजिद को गोरी पर गुस्सा करते देख अर्चना गौतम (Archana Gautam) भी लड़ाई में कूद पड़ती हैं और साजिद से कहती हैं कि उन्हें ऐसा बोलने का कोई हक नहीं है।

VIDEO: Alia Bhatt बेटी संग घर के लिए हुईं रवाना, अस्पताल से डिस्चार्ज कराने पहुंचे थे रणबीर कपूर

गोरी और साजिद से शुरू हुई बहस में कूदीं अर्चना को लड़ाई के बाद बिग बॉस से बुलावा आता है। बिग बॉस अर्चना से पूछते हैं कि क्या हो रहा है। इस पर अर्चना ने कहती हैं कि मुझे पूरा मामला नहीं पता लेकिन बस साजिद की ये लाइन अच्छी नहीं लगी कि तुम होगी राजस्थान की डांसर..इस बात के बाद मैंने गोरी को सपोर्ट किया। अर्चना गौतम (Archana Gautam) की बात सुनने के बाद बिग बॉस अर्चना की ही क्लास लगाने लगते हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बिग बॉस को ट्रोल किया जाने लगा है। लोगों का सोशल मीडिया पर कहना है कि घर में साजिद को दामाद की तरह ट्रीट किया जा रहा है। बता दें कि जब बिग बॉस 16 की शुरुआत हुई थी तब साजिद खान (Sajid Khan), शिव ठाकरे, अब्दू रोजिक, एमसी स्टैन और गोरी नागोरी दोस्त थे लेकिन बाद में इनकी दोस्ती में दरार आ गई।

Ashutosh Rana Birthday: 'दुश्मन' ने आशुतोष राणा को बनाया था स्टार, लव स्टोरी है बेहद फिल्मी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement