Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: बिग-बॉस के घर से बेघर हुए ये कंटेस्टेंट, घरवालों ने आंसुओं के साथ कहा अलविदा

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' से साजिद खान घर से बेघर हो गए हैं। बता दें 'बिग बॉस' ने खास अंदाज में साजिद को विदाई दी है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: January 16, 2023 6:47 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss 16

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में नजर आए लेखक और निर्देशक साजिद खान शो से बाहर हो गए हैं। बिग बॉस ने उनके बाहर निकलने की घोषणा की और यह उनके और उनके दोस्तों के लिए एक भावुक पल था। 'बिग बॉस 16' ने साजिद से कहा कि कंटेस्टेंट्स और आपके फैंस के साथ आपकी बॉन्डिंग काफी मुश्किल थी। आप ऐसे इकलौते कंटेस्टेंट हैं, जिसे घर का हर कंटेस्टेंट सम्मान देता है। हमारे पास 'बिग बॉस 16' में बताने के लिए आपकी बहुत सी कहानियां हैं और आगे 'बिग बॉस 16' आपके लिए एक और लाइफ स्टोरी बन जाएगा।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: एक्ट्रेस का हुआ मिसकैरेज, बहू के कारण भवानी की हुई थू-थू

इसके अलावा, साजिद ने कंटेस्टेंट और 'बिग बॉस 16' के प्रति आभार व्यक्त किया। साजिद खान, श्रीजिता डे और अब्दु रोजिक के बाद तीसरे कंटेस्टेंट हैं जो 'बिग बॉस 16' के घर से बाहर हो गए हैं। जब साजिद खान के घर से बाहर करने का ऐलान किया गया तो उनके दोस्त और अन्य कंटेस्टेंट्स भावुक हो गए, यहां तक की उनकी आंखों में आंसू आ गए, उन्हें अंतिम अलविदा कहने से पहले, उन्होंने उन्हें गले से लगा लिया।

बाबा वेंगा के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की थी भविष्यवाणी, कहा था-दिवालिया हो जाएंगे बॉलीवुड के कई कलाकार

रिपोर्ट के अनुसार, मंदाना करीमी और सोना महापात्रा सहित कई लोगों ने साजिद के 'बिग बॉस 16' में प्रवेश की आलोचना की थी। इस बीच, 'वीकेंड का वार' एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने फैमिली वीक के दौरान निमृत कौर के व्यवहार पर सवाल उठाए। सलमान खान ने कौर से कहा कि उसके पिता सही हैं और उसे उनका मार्गदर्शन सुनना चाहिए। बाद में निर्माता संदीप सिकंद और नए एंकर दिबांग ने शो में प्रवेश किया। दोनों ने टीना दत्ता और शालिन भनोट की खिंचाई की और उनके रिश्ते को नकली बताया, उन्होंने शालिन को टीना के बिना अपना असली पक्ष सामने लाने के लिए भी कहा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement