Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss: सुंबुल तौकीर की सलमान खान ने क्यों लगाई क्लास, अर्चना गौतम को दी शाबाशी

Bigg Boss: सलमान खान ने शिव ठाकरे के साथ ही सुंबुल तौकीर खान की भी जमकर क्लास लगाई। शो में अर्चना गौतम की तारीफ भी की।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 13, 2022 12:20 IST
BiggBoss16- India TV Hindi
Image Source : BIGGBOSS16 BiggBoss16

Bigg Boss: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो 'बिग बॉस' 16 (Bigg Boss 16) में जबरदस्त हंगामा चल रहा है। कलर्स टीवी का फेमस शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का पिछला एपिसोड बेहद ही मजेदार रहा। शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) की लड़ाई में सलमान ने अर्चना का बखूबी साथ दिया और शिव की खूब क्लास लगाई। केवल शिव ही नहीं 'शुक्रवार का वार' में सलमान खान ने सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer) की भी क्लास लगाई। सलमान ने न सिर्फ सुंबुल (Sumbul Toqueer Khan) को दूसरों की लड़ाई में टांग अड़ाने पर डांट लगाई बल्कि लाइमलाइट बटोरने का आरोप भी लगाया।

'बिग बॉस' हाउस में शिव और अर्चना की जमकर लड़ाई हुई, जिसमें एक्ट्रेस ने गुस्से में शिव पर हाथ उठा दिया था। जिसके बाद अर्चना को 'बिग बॉस' हाउस से बाहर कर दिया गया था। हालांकि 'शुक्रवार का वार' में सलमान खान ने पोल खोलते हुए बताया कि शिव ठाकरे ने अर्चना को जबरदस्ती उकसाने की कोशिश की थी और सुंबुल ने दोनों की लड़ाई का फायदा उठाने की कोशिश की थी। 

'बिग बॉस' 16 का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान शिव ठाकरे को डांट रहे हैं तो वहीं शिव केवल एक्टर का मुंह ताक रहे हैं। वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं, "अर्चना ने जो किया गलत था, पर शिव का सही था?" सलमान खान शो में शिव की पोल खोलते हुए कहते हैं, "शिव को समझ आ गया था कि अर्चना का ट्रिगर यही है। इसकी पार्टी के बारे में या फिर दीदी के बारे में बात करेंगे तो वह भड़क जाएगी।"

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब शिव खुद को जस्टिफाई करने की कोशिश करते हैं तो सलमान खान कहते हैं, "डोज दूं क्या? तुम्हारी याददाश्त बहुत कमजोर होती जा रही है" बोला।

'बिग बॉस' 16 में अर्चना गौतम (Archana Gautam) की वापसी पर फैंस बेहद ही खुश हैं और लोग सलमान खान (Salman Khan) की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अब देखते अर्चना गौतम (Archana Gautam)  के आने के बाद कहानी में क्या - क्या ट्विस्ट आता है। वहीं दूसरी ओर प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) घर से बेघर नहीं हुई, उनकी जगह गोरी नागोरी (Gori Nagori) का 'बिग बॉस' का सफर खत्म हो गया है। 

ये भी पढ़ें-

Black Panther 2 Box Office Collection 2: 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' का दूसरे दिन भी रहा जलवा, इतने का किया कलेक्शन

Yashoda Box Office Collection 2: दूसरे दिन भी सामंथा की कमाई में आया उछाल, 'यशोदा' ने शनिवार को कमाए इतने करोड़

Uunchai Box Office Collection 2: 'ऊंचाई' की कमाई में दूसरे दिन देखने को मिली तेजी, दोस्ती की मिसाल पर बनी इस फिल्म ने कमाए इतने करोड़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement