Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Shalin Bhanot और सुम्बुल की बीच होगी जबरदस्त लड़ाई, टीना घर वालों की करेंगी शिकायत

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का कैप्टन बनते ही अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) का अलग ही अवतार दर्शकों को देखने को मिल रहा है। अब घर के सदस्य अब्दु के गुस्से का शिकार हो रहे हैं ।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 09, 2022 9:40 IST
bigg boss- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLOURSTV टीना घर वालों की करेंगी शिकायत

Bigg Boss 16: बीते हफ्ते 'बिग बॉस 16' के घर में कभी झगड़ा तो कभी लव एंगल दर्शकों को खूब देखने को मिला। प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे के अलावा टीना दत्ता और अब्दु रोजिक को दर्शक घर में सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। शो के कंटेस्टेंट्स ने घर में लड़ाई का महौल बना रखा है और अपकमिंग एपिसोड में सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) और शालीन (Shalin Bhanot) के बीच एक बड़ा झगड़ा देखने को मिलने वाला है। जिसकी वजह कहीं ना कहीं टीना और शालीन का रिश्ता है। बीते हफ्तों में टीना और शालीन के बीच करीबियां देखने को मिलीं लेकिन अब टीना और शालीन भी झगड़ते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Hostel Daze Season 3 Teaser: सीरीज में राजू श्रीवास्तव की आखिरी झलक देख फैंस हुए इमोशनल, इस दिन होगी रिलीज

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया की टीना दत्ता (Tina Datta) बाकी घर वालों से शिकायत करते हुए कहती हैं कि जो भी काम करवाना है वो बता दो जिस पर किचन में मौजूद लोग कहते हैं कि आप सिर्फ सामने की कुर्सी पर बैठ के देखो। वहीं शालीन भी सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) से अपनी बात क्लीयर करने पहुंच जाता है जिसमें एक बार फिर दोनों के बीच बहस हो जाती है और सुम्बुल कहती हैं की अब ये जो हो रहा है उसके बाद कुछ भी नॉर्मल नहीं होगा। अब देखना होगा आगे शालीन, सुम्बुल और टीना के बीच कैसा रिश्ता रहेगा।

'मेरे पास कच्चा-चिट्ठा है', Pawan Singh को पत्नी ज्योति ने दी पोल खोलने की धमकी!

वहीं दूसरी ओर घर में अब्दु रोजिक और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच की दुश्मनी जारी है। अर्चना ने अब्दु रोजिक की कैप्टेंसी पर सवाल खड़े किये थे, जिसके बाद अब्दु को गुस्सा आ गया था। दोनों एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते हैं। घर में बना साजिद खान का गैंग भी अब टूटने लगा है। दर्शकों को अब सलमान खान (Salman Khan) का इंतजार है वो देखना चाहते हैं घर में चल रही कलह पर सलमान का क्या रिएक्शन होता है। इसके साथ ही अब्दु रोजिक के गुस्से पर सलमान का रिएक्शन देखने वाला होगा।

Britney Spears: दुनियाभर में फेमस इस सेलिब्रिटी को हुई ऐसी बीमारी जिसका नहीं है इलाज, बोलीं- बस भगवान का सहारा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement