Monday, April 29, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 16' विनर एमसी स्टेन का यूट्यूब चैनल हुआ हैक, फैंस को रैपर ने दी चेतावनी

'बिग बॉस 16' विनर एमसी स्टेन बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। रैपर ने फैंस से इस बारे में बात की और बताया कि उनका यूट्यूब हैक हो गया है। उन्होंने अपने फैंस को भी अपने एक पोस्ट के जरिये आगाह किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 12, 2024 19:52 IST
MC Stan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एमसी स्टेन।

'बिग बॉस 16' के विजेता रहे एमसी स्टेन एक लोकप्रिय रैपर हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उनको लोग काफी पसंद करते हैं। रैपर के गाने अक्सर वायरल होते रहते हैं। अब रैपर के सामने बड़ी मुसीबत आ गई है। रैपर एमसी स्टेन ने अपनी परेशानी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की है। एमसी ने फैंस को बताया कि उनका यू-ट्यूब चैनल हैक हो गया है। ऐसे में फैंस के लिए उन्होंने चेतावनी भी दी है।

सोशल मीडिया पर दी चेतावनी

एमसी स्टेन सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया कि उनका यूट्यूब हैक हो गया है। उन्होंने यूट्यूब इंडिया से इस मामले को देखने और इसे जल्द से जल्द हल करने के लिए भी कहा। इंस्टाग्राम स्टोरीज में उन्होंने लिखा है, 'फैम किसने तो यूट्यूब हैक किया है क्या मालूम क्या सीन यार सब्र करो थोड़ा।' एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा, 'क्यूआर कोड स्कैन मत करना और किसी लिंक पर क्लिक करना मत, कुछ भी हो सकता है स्कैम, पब्लिक किसी लिंक पर क्लिक मत करना।'

जीती थी बड़ी रकम

एमसी स्टैंड, जिनका असली नाम अल्ताफ शेख है। उनको उनके गाने 'बस्ती का हस्ती' के कुछ ही समय में वायरल होने के बाद पहचान मिली। विजेता घोषित होने के बाद रैपर 31 लाख रुपये की भारी रकम के साथ बिग बॉस की ट्रॉफी अपने साथ ले गए।

ऐसे मिली पहचान

पुणे की मलिन बस्तियों में एक मुस्लिम परिवार में जन्मे एमसी स्टेन भारत के सबसे पसंदीदा रैपर्स में से एक हैं और लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। 12 साल की उम्र में अल्ताफ ने कव्वालियां गाना शुरू कर दिया था, लेकिन उनके परिवार वाले इससे खुश नहीं थे और उन्होंने उन्हें हतोत्साहित कर दिया। अंतरराष्ट्रीय रैपर्स से प्रभावित होने के बाद अल्ताफ को अपनी पहचान मिली और उन्होंने रैप और हिप-हॉप में अपना करियर शुरू किया।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान को देख कदमों में गिर गए थे इरफान खान के बेटे बाबिल, बताया पूरा किस्सा

झूठ हैं सारी अफवाहें! सिद्धू मूसेवाला की मां की प्रेग्नेंसी के बीच सामने आया पिता का बयान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement