Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में सलमान की डांट के बाद, नील भट्ट के सामने फूट-फूटकर रोती दिखीं ऐश्वर्या शर्मा

'बिग बॉस 17' में वीकेंड का वार में सलमान खान ने ऐश्वर्या शर्मा की जमकर क्लास लगई थी, जिसके बाद आज के एपिसोड में ऐश्वर्या शर्मा को नील भट्ट के सामने रोते हुए देखा गया। ऐश्वर्या अपने रिश्ते के बारे में उसे बात करते दिखाई देती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 13, 2023 23:32 IST
bigg boss 17, Salman khan, Aishwarya Sharma, Neil Bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नील भट्ट के सामने रोती दिखीं ऐश्वर्या शर्मा

टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों बहुत कंटेस्टेंट्स के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिल रही है। जहां कंटेस्टेंट के बीच झगड़े शुरू हो गए हैं तो वहीं कपल्स के बीच भी अनबन होती दिख रही है। आज के एपिसोड में अंकिता और विक्की के बाद नील भट्ट के सामने ऐश्वर्या शर्मा रोते हुए दिखाई दे रही थीं। हाल ही में वीकेंड का वार में सलमान खान ने 'गुम है किसी के प्यार' फेम ऐश्वर्या शर्मा की जमकर क्लास लगाई थी क्योंकि वह अपने पति नील के साथ अच्छे से बात नहीं करती और कभी भी कुछ भी बोल देती है। अब इन सबके बाद ऐश्वर्या-नील से अपने रिश्ते के बारे में बात करते दिखाई देती है। 

नील के सामने रोती दिखीं ऐश्वर्या

आज के एपिसोड में ऐश्वर्या-नील के गोद में बैठकर उसके सामने रोती है और कहती है कि 'मुझे कोई नहीं समझता है। सब मुझे गलत समझ रहे हैं सलमान सर भी मुझे गलत समझ रहे हैं। मैं तुझ से बहुत प्यार करती हूं सच में मैं बहुत प्यार करती हूं तु मुझे  अकेले तो नहीं छोड़ेगा।' इस पर नील-ऐश्वर्या को कहते है कि 'नहीं बाबू तुझे कोई कुछ नहीं बोल रहा है सलमान सर तो बस तुझे समझा रहे थे मैं तुझे समझता हूं चिंता मत कर मैं हमेशा तेरे साथ रहूंगा।'

इस वजह से ऐश्वर्या की सलमान ने लगाई थी क्लास 

बता दें कि 'बिग बॉस 17' इस बार दिवाली के वीकेंड का वार में सलमान खान ने अंकिता और विक्की के बाद ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट को लेकर बातचीत करते देखा गया था। पिछले वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान ने नील भट्ट की रिस्पेक्ट न करने और अच्छे से बात न करने पर उन्हों ऐश्वर्या शर्मा की क्लास लगते दिखा गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर सालमान खान की लोगों ने खूब तारीफ कर रहे हैं।

लोगों ने ऐश्वर्या को किया ट्रोल

बिग बॉस के घर में जिस तरह से ऐश्वर्या-नील से बात करती थी। उसके कारण टीवी एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया। नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर अपनी राय शेयर करते हुए ऐश्वर्या शर्मा को खूब ट्रोल किया। कुछ यूजर्स ने तो है भी कह दिया था कि ऐश्वर्या शर्मा को रियलिटी चेक की जरूरत है। कुछ यूजर ने सलमान खान की खूब तारीफ भी कि क्योंकि नील के साथ जो व्यवहार एक्ट्रेस कर रही थी वह उसके हकदार नहीं थे। आज के एपिसोड में ऐश्वर्या-नील के बीच कोई लड़ाई देखने को नहीं मिली।

ये भी पढ़ें-

ऋतिक रोशन-सबा आजाद ने परिवार संग मनाई दिवाली, एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए कपल

रानी मुखर्जी की दरियादिली ने जीता फैंस का दिल, उनकी कार से घायल हुए फोटोग्राफर का कराया इलाज

बादशाह ने मृणाल ठाकुर के साथ डेटिंग की अफवाहों पर किया रिएक्ट, कहा- 'सिक्का उछल गया है...'

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement