Monday, April 29, 2024
Advertisement

सास से डरीं अंकिता लोखंडे, बिग बॉस से बाहर आने के बाद नहीं करना चाहतीं सामना

'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच काफी लड़ाइयां हुईं। इसका असर दोनों के परिवारों पर भी पड़ा। कई बार दोनों ने अलग होने तक की बात कह दी। अब अंकिता को अपनी सास का डर सता रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 22, 2024 18:49 IST
Ankita lokhande mother in law- India TV Hindi
Image Source : X सास, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन।

'बिग बॉस 17' के फिनाले को अब सिर्फ 6 दिन ही बचे हैं। अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी फिनाले वीक का हिस्सा बन चुके हैं। 28 जनवरी को 'बिग बॉस 17' के फिनाले से ठीक पहले कंटेस्टेंट को कई बातों का भय सता रहा है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच भी एक डर को लेकर चर्चा हो रही है और ये डर अंकिता लोखंडे को अपनी सास से लग रहा है। 

विक्की ने किया परिवार का बचाव

'बिग बॉस 17' के हालिया एपिसोड में ईशा मालवीय के बाहर निकलने के बाद अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन अपनी मां के 'उनकी शादी के खिलाफ' होने के बयान पर चर्चा करते दिखाई दिए। जैसे ही अंकिता ने अपने पति से जवाब मांगने की कोशिश की। इस दौरान विक्की को अपने परिवार का बचाव करते हुए देखा गया और कहा कि शायद उनके झगड़े और हरकतों ने उन्हें चोट पहुंचाई होगी।

अंकिता को लग रहा सास से डर

अंकिता ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने अपने परिवार के अनुसार खुद को नहीं बदला? विक्की ने कहा कि वह कभी उनके साथ नहीं रहीं या एक रूटीन का पालन नहीं किया। विक्की ने कहा, 'साल में एक दिन गए, 3 दिन गए तो ये नहीं बोल सकते कि हमने सब कुछ किया।' अंकिता ने विक्की से कहा कि उन्‍हें डर लग रहा है कि बयानों के बाद वह अपनी सास का सामना कैसे करेगी। अंकिता ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि उनका सामना कैसे करूं, मेरे अंदर सवाल आ रहा है। क्योंकि वो इतना नाराज है मुझसे, मुझे नहीं पता मैं क्या बोलूंगी या वो क्या बोलेंगी, सचमुच मैं डरी हुई हूं।'

यहां देखें प्रोमो

अंकिता ने कही माफी मांगने की बात

विक्की ने उन्‍हें आश्वासन दिया कि अगर वे अपनी हरकतें सुधारें और वापस जाएंगी तो उनकी मां उन्हें कुछ नहीं कहेंगी। अंकिता कहती हैं, 'मैं मम्मी से सॉरी बोलूंगी और उन्हें बताऊंगी कि मुझसे गलती हो गई।' इसके बाद विक्की कहते हैं कि सॉरी बोलने की कोई जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें: सैफ अली खान अस्पताल में भर्ती, चल रही सर्जरी, सामने आई वजह

 प्राण प्रतिष्ठा के बाद अमिताभ बच्चन से मिले पीएम मोदी, हाथ जोड़कर दोनों ने की बातचीत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement