Sunday, March 03, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में अंकिता लोखंडे की इस बात को सुन ट्रोलर्स का हुआ मुंह बंद, सुशांत सिंह राजपूत की डांस पार्टनर से जुड़ा है किस्सा

अंकिता लोखंडे ने 'बिग बॉस 17' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्ते के बारे में नया खुलासा किया है। टीवी एक्ट्रेस अंकिता को दिवंगत सुशांत सिंह की डांस पार्टनर से जलन होती थी। अंकिता लोखंडे ने लाइव शो में ये खुलासा कर सभी ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 04, 2023 16:48 IST
ankita lokhande, sushant singh rajput, bigg boss 17- India TV Hindi
Image Source : X अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह की डांस पार्टनर से थी जलन

'बिग बॉस 17' के नए एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में खुलकर बात की और इस बार उन्होंने खुलासा किया कि वह उनके लिए बहुत पजेसिव थीं। टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जिन्होंने अब विक्की जैन से शादी कर ली है। 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में थी। अंकिता और सुशांत एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे और उनके फैंस उम्मीद कर रहे थे कि ये दोनों शादी कर लेंगे। हालांकि, सात साल तक डेटिंग के बाद उनका ब्रेकअप हो गया। जून 2020 में सुशांत की मौत हो गई। अंकिता अक्सर उनके बारे में बिग बॉस के घर में बात करती रहती हैं और इस बार उन्होंने सुशांत को याद करते हुए 'झलक दिखला जा' का एक किस्सा बताया। 

अंकिता लोखंडे ने सुशांत को कही थी ये बात

'बिग बॉस 17' के वीकेंड एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें अंकिता ने 'झलक दिखला जा' में वह हार गई थीं। इस हार के बारे में बात करते हुए कहा कि वह इसलिए हार गई क्योंकि उनका ध्यान डांस में नहीं था। 'मैं टॉप 5 में पहुंचकर भी बाहर हो गई। मेरा ध्यान डांस पर बिल्कुल भी नहीं था, मैंने इस डांस को हल्के में ले लिया जबकि सुशांत टॉप 2 में था। मैंने उससे कहा, 'तुम हार जाओ तो बेहतर होगा, अगर तुम जीत गए तो बहुत दिक्कत होगी... जब उसने अपना पहला 30 (स्कोर) जीता, तो मैंने उससे गुस्से से पूछा 'तुम्हें 30 कैसे मिले, तुम्हें 30 क्यों मिले।' उसने मुझे शांत करने की कोशिश की, लेकिन मेरे दिमाग मैं कुछ और ही चल रहा था। 

यहां देखें वीडियो -

अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह रकी डांस पार्टनर से थी जलन

अंकिता ने शो में सुशांत की डांसिंग पार्टनर शंपा गोपीकृष्ण की तारीफ की और कहा कि वह वाकई वह बहुत अच्छी थीं। एक बार जब वो डांस करते समय सुशांत की गोद में गिर गईं तो मुझे उनसे जलन होने लगी। 'एक दिन वह डांस करते समय सुशांत की गोद में गिर जाती हैं और तभी मैंने मन में सोचा 'ओह, ये क्या वो उसकी गोद में। मैं पहले बहुत ही गुस्से वाली थी। अब मैं बदल गई हूं और मैं अब शांत रहती हूं, लेकिन मुझे जलन होती थी। मुझे बहुत गुस्सा आया और मैं इस बात के लिए सुशांत पर चिल्लाई भी थी।

सुशांत-अंकिता के बारे में

सुशांत और अंकिता ने 'झलक दिखला जा 4' में भाग लिया था और सुशांत सिंह राजपूत शो के रनर अप रहे हैं। मीयांग चांग ने सीजन जीता था। शो में सुशांत की जोड़ी कोरियोग्राफर शंपा के साथ बनी थीं। ज़ीटीवी के हिट डेली सोप 'पवित्र रिश्ता' में एक साथ काम करने के बाद सुशांत और अंकिता को खूब नेम फेम मिला। उन्होंने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और 2016 में ब्रेकअप हो गया।

ये भी पढ़ें-

Koffee with Karan 8 में विक्की कौशल ने किया बड़ा खुलासा, कियारा को सिध्दार्थ ने कब किया प्रपोज

Bigg Boss 17 में खानजादी ने अभिषेक को कहा ठरकी, मन्नारा की वजह फूट-फूटकर रोते दिखीं अंकिता

Animal की सफलता के बीच रणबीर कपूर का डांस वीडियो हुआ वायरल, संदीप वांगा भी साथ में आए नजर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement