Saturday, June 22, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' में पलटी बाजी, अब इन चार सदस्यों पर गिरी गाज, अंकिता लोखंडे भी हो सकती हैं बेघर

'बिग बॉस 17' के फिनाले को अब 10 दिन ही बचे हैं। ऐसे में बीबी हाउस का माहौल गर्म हैं। फिनाले वीक से पहले का नॉमिनेश हो गया है। आखिरी हफ्ते से ठीक पहले घर में बाजी पलट गई है। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में कई दमदार कंटेस्टेंट भी शामिल हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 17, 2024 7:34 IST
Bigg boss 17- India TV Hindi
Image Source : X विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, आयशा खान और ईशा।

'बिग बॉस 17' के घर में घंघोर लड़ाइयां चल रही हैं। अंकिता और विक्की जैन बुरी तरह एक-दूसरे से भिड़े नजर आ रहे हैं।  लगातार हो रही लड़ाइयों के बीच बिग बॉस ने एक नया दांव खेला। उन्होंने कंटेस्टेंट के सामने एक मुश्किल टास्क रखा। इस टास्क के लिए घरवालों को दो टीम्स में बांटा गया। दोनों टीमें आपस में कंपीट करती नजर आईं। जीतने वाली टीम इस हफ्ते के लिए सेफ हो गई, वहीं हारने वाली पूरी टीम एक साथ बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गई। बिग बॉस की बनाई दो टीमों में चार-चार सदस्य नजर आए। 

चार सदस्य होंगे नॉंमिनेट

टीम ए में मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार थे। वहीं टीम बी में विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और आयशा खान थे। दोनों ही टीमें आपस में भिड़ती दिखीं इस खेल में एक टीम के कंटेस्टेंट एक बजर पकड़े नजर आए। दूसरी टीम के लोग उन्हें टॉर्चर करके बजर छोड़ने पर मजबूर करते दिखे। इस भिड़ंत में मुनव्वर की टीम अंकिता लोखंडे की टीम पर भारी पड़ती नजर आई। इस टास्क में बेहतर परफॉर्म कर के मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार जीत गई। ऐसे में ये चारों सदस्य अगले हफ्ते के नॉमिनेशन से सेफ हो गए।

 यहां देखें वीडियो

डेंजर में ये सदस्य

अब ऐसे में बचे चार सदस्य यानी विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और आयशा खान एक साथ बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गई है। इससे साफ हो गया है कि इनमें से ही किसी एक की इस हफ्ते विदाई होगी, यानी अब इनमें से एक कंटेस्टेंट फिनाले वीक का हिस्सा नहीं बन पाएगा। बाहर होने वाला सदस्य कौन होगा फिलहाल इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। 

समर्थ हो चुके हैं बाहर

फिलहाल अब अंकिता लोखंडे, आएशा खान, ईशा मालवीय, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, विक्की जैन, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ही बचे हैं। बीते सोमवार को समर्थ जुरैल की विदाई हुई। विदाई का कारण वोटों की कम गिनती था। 

ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे को होती है जलन, पति से लड़ने के बाद बताई अपनी अजीब हरकतों की वजह

फिनाले से दो हफ्ते पहले 'बिग बॉस 17' से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, अब घर में बचे हैं सिर्फ 8 लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement