Friday, February 23, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की बजाई बैंड, घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री से मचा तहलका

'बिग बॉस 17' का वीकेंड का वार एपिसोड में जबरदस्त तमाशा देखने को मिला। वहीं सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' से बाहर हो गए हैं। साथ ही बिग बॉस के घर में एक वाइल्ड कार्ड की भी एंट्री होती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 09, 2023 1:15 IST
Bigg boss 17, salman khan, ShukravaarKaVaar- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स की दोस्ती धीरे-धीरे दुश्मनी में बदलती जा रही है। आज का वीकेंड का वार एपिसोड बहुत ही मजेदार रहा है। सलमान खान ने अभिषेक कुमार की जमकर क्लास लगाई है। होस्ट सलमान खान ने अभिषेक की आपत्तिजनक भाषा पर आपत्ति जाते हुए कहा कि ये सब नहीं चलेगा। एक लड़ाई के दौरान ईशा मालवीय को वह गुस्से में अपशब्द कह देते हैं। पिछले हफ्ते सलमान खान अपनी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर बिजी थे, इसलिए वो शो में नहीं आ पाए थे।

सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की लगाई क्लास

सलमान खान ने घरवालों के साथ आते ही गुस्से से बात की। सलमान ने सभी को पिछले हफ्ते में करण जौहर के आने पर की गई हरकतों को लेकर सभी को खूब सुनाया। सलमान ने कहा कि करण जब आए थे तब भी आप सबने उनकी इज्जत नहीं की और साथ ही ये भी कहा आपने करण के साथ काम करने का मौका खो दिया है, लेकिन ये बात आप लोगों को समझ नहीं आ रही है। सलमान खान ने जैसे-तैसे बिग बॉस के कहने पर शो को शुरू तो कर दिया, लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि उनका इस शो को होस्ट करने का बिल्कुल मन नहीं करता है।

अभिषेक को सुनाई खरी-खोटी

सलमान खान ने अभिषेक की जमकर क्लास लगाई। शो में देखने को मिलता है कि वह अपना आपा खोते देते हैं। सलमान कहते हैं, 'सबसे नकली कंटेस्टेंट घर में अभिषेक कुमार है।' सलमान खान ने ये भी कहा कि 'अगर इस तरह आप मुझ से बात करेंगे तो मैं आपको बताऊंगा। ईशा को ये कहना कि रात को कहीं और जा कर... अगर ये बात मेरे सामने की होती मैं आपको जरूर सबक सिखता।'

बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री

सामर्थ जुरेल, मनस्वी ममगई और ओरी बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री कर चुके हैं। वहीं, अब घर में एक और कंटेस्टेंट की 'बिग बॉस 17' के घर में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री कन्फर्म हो गई है। ऑरा का रियल नाम पार्क मिन-जून है, जो साउथ कोरिया के पॉपुलर सिंगर और कम्पोजर हैं। ऑरा कोरियन बॉय बैंड डबल A के मेंबर हैं।

ये भी पढ़ें: 

Animal में बॉबी देओल की ऑन-स्क्रीन पत्नी ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोल्ड सीन को लेकर कही ये बात

नहीं रहीं ये मशहूर एक्ट्रेस, 85 की उम्र में हुआ निधन

सलमान खान ने घुटनों पर बैठकर धर्मेंद्र को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, फोटो देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement