Tuesday, February 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में टास्क के दौरान विक्की ने अनुराग को दिया धोखा! ईशा-अभिषेक की लड़ाई ने मचाई तबाही

'बिग बॉस 17' के आज के एपिसोड में जबरदस्त नाटक देखने को मिला। विक्की और अंकिता के बीच नील भट्ट को लेकर लड़ाई हो जाती है। बिग बॉस के घर में इम्युनिटी टास्क के दौरान काफी मजेदार चीजें देखने को मिली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 07, 2023 23:30 IST
Bigg Boss 17, vicky jain, anurag dobhal, Isha, Abhishek kumar- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17

'बिग बॉस 17' में इन दिनों काफी चौंकाने वाले मोड़ देखने को मिल रहे हैं। 'बिग बॉस 17' के घर में आए दिन शानदार ट्विस्ट और टर्न्स दिखाए जा रहे हैं। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई दिन ब दिन बढ़ाती जा रही है। आज के एपिसोड में भी काफी कुछ धमाकेदार देखने को मिला है। आज के एपिसोड की शुरुआत में अंकिता के साथ एक टास्क के साथ होती है। उसके बाद किचन में अभिषेक और ऐश्वर्या का खाने को लेकर झगड़ा होता है। खानजादी और ऐश्वर्या की लड़ाई इस हद तक पहुंच जाती है कि वह बहस करते हुए बॉडी शेमिंग तक पहुंच जाती है। 

इम्युनिटी टास्क में हुआ धमाका

बिग बॉस के घर में इम्युनिटी टास्क के दौरान जबरदस्त तमाशा देखने को मिला। इम्युनिटी टास्क में नील और अरुण में से किसी एक को सपोर्ट करना था। अपने फेवरेट्स को सपोर्ट करने के चक्कर में घरवाले एक-दूसरे से लड़ाई करने लगे। मुनव्वर से लेकर खानजादी और अंकिता-ऐश्वर्या तक, सभी में खतरनाक लड़ाई देखने को मिली। आज के एपिसोड में बिग बॉस कहते हैं कि घरवाले अपने-अपने मकान में से किसी दो कंटेस्टेंट्स को दावेदार बनाएगे और इन दो दावेदारों को इम्युनिटी टास्क जीतना जरूरी है। इस टास्क के दौरान विक्की, अनुराग की जगह नील का सपोर्ट करते हैं। इस बात पर अंकिता और नील की लड़ाई हो जाती है। 

ईशा-अभिषेक की लड़ाई ने मचाई तबाही

नील के सपोर्ट में उनकी पत्नी ऐश्वर्या घरवालों से अकेले में लड़ाई कर लेती है। वहीं खानजादी विक्की-अंकिता की लड़ाई के बीच में आकर बहस करती हैं। इस लड़ाई में तीनों एक-दूसरे पर चिखाने लगते हैं। अभिषेक और ईशा की एक बार फिर लड़ाई हो जाती है। लड़ाई इस हद तक पहुंच जाती है कि दोनों हाथापाई पर उतार आते हैं। ईशा-अभिषेक का गला पकड़ लेती हैं। समर्थ दोनों को छुड़ाने आते हैं। आज के एपिसोड में घर में भयंकर लड़ाई-झगड़े भी देखने को मिले।

ये भी पढ़ें: 

प्राइवेट मैसेज लीक होते ही, आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

आमिर खान की बेटी इरा की शादी का कार्ड बना puzzle, रिश्तेदार से पहले इन्हें किया इनवाइट

TRP 48th Week में हुआ गोलमाल, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'अनुपमा' को लगा तगड़ा झटका!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement