Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17: इस दिन से शुरू होगा टीवी पर 'बिग बॉस 17'? सलमान खान की धांसू एंट्री के लिए हो जाएं तैयार

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के खत्म होते ही लोगों को अब 'बिग बॉस 17' का बेसब्री से इंतजार है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' को टीआरपी लिस्ट में टक्कर देने के लिए 'बिग बॉस 17' जल्द ही शुरू होने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 22, 2023 13:21 IST
Bigg Boss 17 will be on air on TV on this day Get ready for Salman Khan Dhansu entry in bb 17- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: टेलीविजन जगत का सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' एक बार फिर दस्तक देने वाला है। 'बिग बॉस' एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसका एक सीजन खत्म होने के बाद फैंस इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार करने लगते हैं और अब इसके नए सीजन यानि 'बिग बॉस 17' का कांउटडाउन शुरू हो गया है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' के बाद अब सलमान खान 'बिग बॉस 17' को लेकर चर्चा में बने हुए है। कई दिनों से शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स और शो कब शरू होगा इन सब को लेकर खबरें आ रही है। 'बिग बॉस 17' की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

बिग बॉस 17 की ये होगी थीम 

इस बार कपल वर्सेस सिंगल 'बिग बॉस 17' की थीम रखी गई है। इस बार शो में कुछ फेसम कपल और सिंगल कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार, शो के मेकर्स रियल लाइफ कपल की तलाश में लगे हुए है। हालांकि अभी तक शो के थीम और कंटेस्टेंट्स को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। 

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 17
'बिग बॉस 17' 30 सितंबर को प्रीमियर के लिए तैयार है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' के कुछ कंटेस्टेंट्स को 'बिग बॉस 17' में आने के लिए अप्रोच किया गया। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी कंटेस्टेंट्स को लेकर नहीं आई है। कहा जा रहा है कि मेकर्स चार जोड़ियां और पांच सिंगल कंटेस्टेंट्स लाएंगे। इस नए सीजन में बहुत कुछ मजेदार देखने को मिलने वाला है। 

मेकर्स की ऑफिशियल अनाउंसमेंट 
शो के बारे में रोज अपडेट शेयर करने वाले ट्विटर हैंडल #BiggBoss_Tak के अनुसार, शो अगले महीने शुरू होगा और इस बार शो की थीम कपल वर्सेस सिंगल हो सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि 'पंड्या स्टोर' फेम कंवर ढिल्लों और एलिस कौशिक शो में नजर आने वाले हैं। अभी तक शो के मेकर्स ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। 

ये भी पढ़ें: 

रजनीकांत ने CM Yogi Adityanath के क्यों छुए पैर? सुपरस्टार ने दिया जवाब

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी कहेंगे कंटेस्टेंट्स की 'मन की बात', ऐश्वर्या शर्मा को बताया टीआरपी क्वीन

ओटीटी पर देखें सामाजिक मुद्दों पर आधारित ये फिल्में-वेब सीरीज, देखें लिस्ट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement