1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. सनी लियोनी से लेकर नोरा फतेही तक, बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स ने पाई विनर्स से भी ज्यादा शोहरत

सनी लियोनी से लेकर नोरा फतेही तक, बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स ने पाई विनर्स से भी ज्यादा शोहरत

बिग बॉस के अब तक के सीजन में नजर आ चुके इन कंटेस्टेंट्स ने भले ही शो नहीं जीता हो, लेकिन फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 27, 2022 12:21 IST
BIGG BOSS- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HINA KHAN बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेट्स

देश का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर हैं। इस बार शो किसके नाम होगा इसे लेकर फैंस अलग-अलग अटकलें लगा रहे हैं। शो में ऐसे कई चर्चित नाम हैं, जिनके सिर पर शो का ताज पहनाया जा सकता है। भले ही शो का विनर कोई भी हो लेकिन इस बार के बिग बॉस में कई ऐसे चेहरे नजर आए जो फैंस के बीत काफी मशहूर हुए। न सिर्फ इस बार, बल्की पिछले कई सीजन में अलग-अलग कंटेस्टेंट्स शो के विनर से ज्यादा मशहूर थे। आइए डालते हैं उन कंटेस्टेंट्स की लिस्ट पर एक नजर

उमर रियाज

बिग बॉस 15 में अपनी जर्नी शुरू करने वाले उमर रियाज ने एक कंटेस्टेंट के तौर पर दर्शकों में खूब सुर्खियां बटोरीं। रश्मि के साथ उमर के कनेक्शन को फैंस ने खूब सराहा। करण कुंद्रा के साथ उनकी बॉन्डिंग को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। उमर को हिंसा के कारण शो से बाहर कर दिया गया था। मगर उनके फैंस 'पब्लिक विनर उमर रियाज' ट्रेंड करा कर शो के कंटेस्टेंट के प्रति अपना प्यार जाहिर करते नजर आए।

प्रतीक सहजपाल 


अभिनेता और बिग बॉस 15 के फाइनलिस्ट प्रतीक सहजपाल बिग बॉस ओटीटी में अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हुए। भले ही वह शो - बिग बॉस ओटीटी नहीं जीत पाए। मगर प्रतीक के प्रति फैंस का बेशुमार प्यार सोशल मीडिया पर सामने आया। उन्हें 'किंग प्रतीक सहजपाल' भी कहा गया।

हिना खान


बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट रहीं हिना खान टीवी की दुनिया में काफी मशहूर रही हैं। उन्होंने बिग बॉस शो करने से पहले 8 साल तक 'अक्षरा' के रूप में टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम किया। हिना अब तक की सबसे सफल कंटेस्टेंट में से एक रही हैं। बिग बॉस 11 में रहने के दौरान भले ही वह शो नहीं जीत पाईं लेकिन उन्होंने फैंस का दिल जीता।

विकास गुप्ता


बिग बॉस 11 में रहने के दौरान विकास गुप्ता ने शो में 'मास्टरमाइंड' का एक नया ट्रेंड जोड़ा। विकास, ऑफ-कैमरा से लेकर ऑन-कैमरा तक, अपना खुद का शो बनाने से लेकर बिग बॉस 14 के एक चैलेंजर के तौर पर वापसी तक, हर अवतार में फैंस को पसंद आए।

सपना चौधरी


अपने सिंपल मगर बोल्ड एटिट्यूड के लिए काफी मशहूर सपना चौधरी, शो में आने से पहले ही लोगों में काफी मशहूर थीं। बिग बॉस 11 में मिली सफलता के बाद उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मिंग लुक से भी सभी पर अपनी छाप छोड़ी थी। वह कई म्यूजिक एल्बम और फिल्में में नजर आईं।

सनी लियोनी


बिग बॉस 5 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकीं अभिनेत्री सनी लियोनी ने शो से बाहर जाते ही, अपने लिए एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया। उन्होंने जल्द ही वो फेम हासिल किया, जो बॉलीवुड में बहुत कम लोगों को मिलता है। शो में रहने के दौरान सनी लियोनी को दिग्गज फिल्मकार महेश भट्ट ने फिल्म ऑफर की, जिसके बाद सनी लियोनी बॉलीवुड पर छा गईं।

नोरा फतेही


नोरा फतेही का नाम आज डांसिंग सेंसेशन के तौर पर भी जाना जाता है। बिग बॉस 9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाली नोरा फतेही कई बॉलीवुड आइटम सॉन्ग में नजर आईं। उनके कई गाने आज यूट्यूब पर करोडों की संख्या में देखे जा चुके हैं। 

erussia-ukraine-news