Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant: बिग बॉस शुरू हुआ, फिर भी सब सो रहे हैं, मेरे जाते ही लगेगा शो में तड़का - राखी सावंत

राखी सावंत कृष्णा अभिषेक की मेजबानी वाले शो बिग बज में नजर आएंगी, जहां बिग बॉस से बेदखल प्रतियोगी के साथ दिलचस्प खेल खेलेंगे।

Written By : IANS Edited By : Poonam Yadav Updated on: October 09, 2022 23:21 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: अपने विवादों के लिए जानी जाने वाली और 'बिग बॉस 15' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुकीं राखी सावंत कृष्णा अभिषेक की मेजबानी वाले शो 'बिग बज' में नजर आएंगी, जहां 'बिग बॉस' से बेदखल प्रतियोगी दिलचस्प खेल खेलते हैं और बिना किसी पक्षपात के घरवालों के बारे में अपनी राय देते हैं। राखी 'बिग बॉस' के नए सीजन के प्रतियोगियों पर टिप्पणी करती नजर आएंगी और उन्होंने उन्हें 'बोरिंग' कहा और शो को मनोरंजक बनाने के लिए अंदर जाने की इच्छा जाहिर की।

सो रहा है हर कोई बिग बॉस में 

उन्होंने कहा, "भले ही बिग बॉस अभी शुरू हुआ है, पर हर कोई अभी भी सो रहा है। प्रतियोगी दर्शकों का मनोरंजन नहीं करना चाहते और स्वाभाविक रूप से बहुत उबाऊ है। मैं अकेली हूं जो अपने तड़के से शो को मनोरंजक बना सकती हूं।"राखी ने कहा कि अगर वह अंदर जाती हैं तो उन्हें यह सिखाने की कोशिश करेंगी कि कैसे खेल खेलना है और कैसे दर्शकों के लिए इसे आकर्षक बनाना है।

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि मुझे इस सीजन में भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर के अंदर जाना चाहिए और घर में थोड़ा हलचल मचानी चाहिए, ताकि अन्य प्रतियोगी जाग सकें और शो को गंभीरता से लेना शुरू कर सकें।"

बिग बी का एबीसीएल : असफल प्रयोग के बावजूद यह आज के बॉलीवुड का आधार बना

राखी ने पिछले सीजन में अपने पूर्व पति रितेश के साथ प्रवेश किया था, लेकिन बाद में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए और अभिनेत्री और नर्तकी अब मैसूर के व्यवसायी आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं।

Bigg Boss के इस सीजन को बिग बी ने किया था होस्ट, टीवी के इन शोज में अमिताभ बच्चन आ चुके हैं नजर

ऐश्वर्या राजेश ने भाई के बिग बॉस कंटेस्टेंट बनने पर लिखा इमोशनल पोस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement