Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एक बार फिर काम पर वापसी कर रही हैं Charu Asopa, एक्ट्रेस को है इस बात की चिंता

कई फेमस टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं चारू असोपा एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। चारू सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 18, 2022 21:34 IST
charu asopa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ASOPACHARU एक बार फिर काम पर वापसी कर रही हैं Charu Asopa

फेमस टीवी एक्ट्रेस और सुष्मिता सेन की भाभी Charu Asopa एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। चारू असोपा बीते कुछ महीनों से अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में हैं, चारू पति राजीव सेन से अलग हो रही हैं और दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया है। चारू-राजीव की एक बेटी है जिसका नाम जियाना है। तलाक की खबरों के बीच चारू ने अपनी बेटी के साथ नया आशियाना भी बसा लिया है। चूंकि अब Charu Asopa काम की वजह से शूटिंग पर जाएंगी तो ऐसे में उन्हें अपनी बेटी की बहुत चिंता हो रही है।

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने 'Pathaan' को किया सपोर्ट, सिनेमाघर में 2 बार देखेंगी फिल्म

चारू असोपा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह जल्द ही सेट पर वापसी करने वाली हैं। चारू ने कहा कि वो शूटिंग के लिए सेट को तो तैयार हैं लेकिन उन्हें बेटी जियाना की चिंता लगी रहेगी, क्योंकि इस दौरान करीब 12 घंटे तक जियाना घर में अकेली होगी। चारू ने बेटी के जन्म के बाद से काम बंद कर रखा था और ऐसा पहली बार होगा जब चारू बेटी से इतने लंबे समय तक के लिए दूर रहेंगी। चारू का कहना है कि वो ये मैनेज कर लेंगी।  काम को लेकर चारू ने कहा कि उनके पास काम के कई ऑफर आए थे लेकिन कुछ किरदार उन्हें पसंद नहीं आए और कुछ में पैसे कम दिए जा रहे थे। जब चारू को उनके लिए परफेक्ट किरदार मिला तो उन्होंने हां कहा और काम शुरू करने वाली हैं।

Janhvi Kapoor एक बार फिर एक्स बॉयफ्रेंड संग हुई स्पॉट, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

चारू असोपा टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फेमस यूट्यूबर भी हैं, जहां वो अपनी जिंदगी की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। चारू असोपा अपने पति राजीव के साथ रिश्ता खत्म कर रही हैं, बीते दिनों ही अपने ब्लॉग दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए थे। चारू ने राजीव सेन पर बेटी के नाम का इस्तेमाल कर अपने व्यूअर्स को बढ़ाने की बात कही थी तो बाद में राजीव ने कहा था कि बेटी तो चारू के साथ रहती है और ऐसे में कौन अपने व्यूअर्स बढ़ा रहा है ये सब जानते हैं।

नो-मेकअप लुक में Alia Bhatt ने शेयर की Photo, बेटी 'राहा' के साथ सुन रही हैं ये सॉन्ग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement