Thursday, May 02, 2024
Advertisement

CID फेम दिनेश फडनीस जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं जंग, अस्पताल में हुए भर्ती

टीवी इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आ रही है। सीआईडी में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने के लिए मशहूर दिनेश फडनीस अस्पताल में भर्ती हैं। टीवी एक्टर अपनी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Published on: December 02, 2023 22:22 IST
CID, Dinesh Phadnis aka Fredericks, Dinesh Phadnis hospitalized - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिनेश फडनीस को पड़ा दिल का दौरा

टीवी के हिट शो CID में फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाकर फेमस होने वाले एक्टर दिनेश फडनीस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टीवी एक्टर फ्रेडरिक्स के किरदार को निभा कर लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है और घरेलू नाम बन गए। CID फेम दिनेश फडनीस लगभग 20 साल तक शो का हिस्सा बने रहे। स्क्रीन से दूर रहने के बावजूद, 57 वर्षीय एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस बीच दिनेश फडनीस के अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने उनके प्रशंसकों को चौंका दिया है।

दिनेश फडनीस अस्पताल में भर्ती

दिनेश फडनीस उर्फ फ्रेडरिक्स को दिल का दौरा पड़ा है, जिसके कारण उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। एक्टर को मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहां उनका इलाज करा रहे हैं। इंडिया टीवी रिपोर्टर के अनुसार, दिनेश की हालत गंभीर है क्योंकि वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। सीआईडी टीम को कल रात दिनेश की स्थिति के बारे में सूचित किया गया था, जिसके बाद कई लोग उनका हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। बताया जा रहा है कि आज सुबह दिनेश की तबीयत में पिछली रात की तुलना में थोड़ा सुधार हुआ है।

दिनेश फडनीस की प्रोफेशनल लाइफ

दिनेश फडनीस भारतीय टेलीविजन 'सीआईडी' पर अब तक के सबसे लोकप्रिय जासूसी शो का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने 1998 से 2018 तक फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाई, जिसके लिए उन्हें अपार प्यार मिला। इसके अलावा दिनेश हिट सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी कैमियो रोल में नजर आए थे। उन्होंने कुछ फिल्मों में कैमियो भूमिकाएं भी की हैं।

सीआईडी के बारे में

90 के दशक के दर्शकों के दिलों में 'सीआईडी' एक खास जगह रखती है। यह 90 के दशक और 2000 के दशक के सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक था। यह सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो था और अपनी दमदार कास्ट और मनोरंजक कहानियों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। शो की स्टार कास्ट में शिवाजी सातम, दयानंद शेट्टी, आदित्य श्रीवास्तव, जानवी छेड़ा गोपालिया, हृषिकेश पांडे, श्रद्धा मुसले और कई अन्य जैसे कुछ प्रतिभाशाली कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

ये भी पढ़ें-

Aap Ki Adalat: रैपर बादशाह ने अपने गानों पर होने वाली कंट्रोवर्सी पर किया खुलासा, इस बात के लिए मांगी माफी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा की आखिरी इच्छा पूरी करेगा दामाद, इस शख्स के हाथ सौंपेगी अभिरा की जिम्मेदारी

अनन्या पांडे ने फ्लॉन्ट किया अपने बॉयफ्रेंड का नाम, जानें किसे डेट कर रही एक्ट्रेस

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement