Friday, April 26, 2024
Advertisement

4 साल बाद लौट रहा है CID? फिर घरों का दरवाजा तोड़ेंगे दया

CID: सीआईडी शो की वापसी होने वाली है। सीआईडी ने 21 साल तक टीवी पर धमाल मचाया है। लेकिन इसके बाद भी साल 2018 में इस शो को बंद कर दिया गया था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 10, 2022 17:39 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER CID

CID: सीआईडी एक ऐसा शो है जिसे बड़ों के साथ-साथ बच्चे भी देखना पसंद करते हैं। वहीं इस शो के फैंस के लिए एक खुश खबर आ रही है। बता दें खबरों के अनुसार इस शो की वापसी होने वाली है। सीआईडी ने 21 साल तक टीवी पर धमाल मचाया है। लेकिन इसके बाद भी साल 2018 में इस शो को बंद कर दिया गया था। खबरों के अनुसार पिछले काफी समय से इस शो की वापसी होने की खबर सामने आ रही है। एसीपी प्रद्यूमन उर्फ शिवाजी सतम ने भी कन्फर्म किया था कि शो से वापसी करेंगे, वह भी नए फॉर्मेट के साथ। लेकिन शूटिंग को लेकर अबतक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

बता दें कुछ घंटे पहले एसीपी प्रद्युमन उर्फ शिवाजी सतम ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सीआईडी की टीम नजर आ रही है। वहीं शिवाजी ने इस फोटो में लिखा है की #बिग डैडी बीपी के साथ सीआईडी ​​का गैंग। इस फोटो को देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। फैंस पूछ रहे हैं की क्या ये शो फिर से वापस आ रहा है? वहीं एक यूजर ने कहा कृपया शो को फिर से शुरू करें। सीआईडी ​​बहुत याद आती है! बता दें इस शो के क्रिएटर बीपी सिंह इस शो के वापसी के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं। 

Bigg Boss 16: बिग बॉस में होगी Sunny Leone की एंट्री, वीकेंड का वार में मचाएंगी धमाल

इस शो को 2020 में कोरोना वायरस के समय टीवी पर री-टेलीकास्ट करने का प्लान किया था।लेकिन अब फिर अफवाहें यह भी है कि शो दोबारा से टीवी पर आएगा। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा था कि कास्ट वही रहेगी जो पहले शो में थे। इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स, इंस्पेक्टर दया, सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत और फॉरेंसिक एक्स्पर्ट डॉ. सालुंके के साथ शो उसी तरह वापसी करेगा। 

Shah Rukh Khan को shirtless देख उल्टियां करने लगती थीं Farah Khan, जानिए डायरेक्टर की क्यों हुई ऐसी हालत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement