Sunday, July 14, 2024
Advertisement

Salman Khan की इस एक्ट्रेस ने मारी रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी 13' में एंट्री, स्टंट करके हिलाएंगी शो

Khatron Ke Khiladi 13: 2018 में सलमान खान अभिनीत 'रेस 3' में आखिरी बार देखी गई डेजी शाह अब 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आने वाली हैं।

Written By: IANS
Published on: May 10, 2023 9:23 IST
Khatron Ke Khiladi 13- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13: बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और वह फिल्ममेकर-होस्ट रोहित शेट्टी के गाइडेंस में स्टंट करने के लिए एक्साइटिड हैं।

वह शो क्यों करना चाहती थी? इसके जवाब में डेजी ने आईएएनएस को बताया, (मैं) अपनी ताकत, धैर्य और सीमाओं को परखने की कोशिश कर रही हूं।

2018 में सलमान खान अभिनीत 'रेस 3' में आखिरी बार देखी गई डेजी ने कहा, जाहिर तौर पर स्टंट करने में नर्वस हूं। क्योंकि अगर मैं नहीं हूं तो मैं ओवर कॉन्फिडेंट हूं इसलिए ऐसा नहीं होने वाला है।

रोहित शेट्टी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के उत्साह के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा: हां, मैं बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि मैं रोहित (शेट्टी) सर को सबसे लंबे समय से जानती हूं।

उन्होंने कहा: मैं उनसे मिलने और उनके साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकती। बहुत सारी चीजें हैं, जिसके बारे में हम बात कर सकते हैं। साथ ही, उनके मार्गदर्शन में स्टंट करने के लिए उत्सुक हैं। रोहित सर प्रेरक है और वह स्टंट को ज्यादा आगे बढ़ाते हैं।

The Kerala Story बैन के बाद बंगाल में हुए हालात खराब, कई भागों में बंटा समाज

Smriti Irani ने दी सलाह कहा- शादी के बाद बादाम खाएं, शेयर किया Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का वीडियो

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की सहायक के रूप में काम कर चुकीं डेजी बड़े पर्दे से दूर क्यों हैं?

पहला कारण कोविड है और दूसरा कारण यह है कि मैंने दो प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पूरी कर ली है। वे पोस्ट-प्रोडक्शन के अधीन हैं और इस साल के अंत तक रिलीज होने के लिए तैयार हो जानी चाहिए।

हो जाइए महामनोरंजन के लिए तैयार! OTT पर दस्तक देने वाली हैं 'कालकूट' से लेकर 'माहिम' जैसी 6 वेब सीरीज

'कंतारा 2' का इंतजार करने वाले फैंस के लिए खुशखबरी! तैयार हुई स्क्रिप्ट, जल्द शुरू होगी शूटिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement