Friday, June 14, 2024
Advertisement

'डांस दीवाने 4' के विनर बने नितिन और गौरव, ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख रुपये

बेंगलुरु के नितिन और दिल्ली के गौरव ने 'डांस दीवाने 4' की ट्रॉफी जीत ली है। 25 मई को माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के डांस शो का धमाकेदार ग्रैंड फिनाले हुआ था। इस जोड़ी को ईनाम के तौर ट्रॉफी के साथ-साथ 20 लाख रुपये भी मिले।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 26, 2024 6:52 IST
Dance Deewane 4 winners Gaurav Sharma and Nithin NJ- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'डांस दीवाने 4' के विनर बने नितिन और गौरव

'डांस दीवाने 4' के फिनाले में टॉप छह फाइनलिस्ट में ट्रॉफी के जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। शनिवार, 25 मई को नितिन और गौरव को शो का विजेता घोषित किया गया। दोनों ने अपने शानदार डांस परफॉर्म से दर्शकों का ही नहीं बल्कि शो के जज का भी दिल जीत लिया। गौरव 22 साल के हैं और दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं, जबकि 19 साल के नितिन बैंगलुरू के रहने वाले हैं। कलर्स टीवी के 'डांस दीवाने' सीजन 4 की शुरुआत फरवरी 2024 में हुई थी। अब तीन महीने के बाद माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी का ये डांस रियलिटी शो खत्म हो गया है।

डांस दीवाने 4 के विजेता

'डांस दीवाने 4' के इतिहास का ये पहला शो था, जिसे किसी कोरियोग्राफर ने नहीं बल्कि दो एक्टर ने जज किया। माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने तीन महीने बाद शो 'डांस दीवाने 4' के ग्रैंड फिनाले में दो कंटेस्टेंट को विनर घोषित किया है। बता दें कि गौरव और नितिन के साथ युवराज और युवांश, चिराश्री और चैनवीर, श्रीरंग और वर्षा, दिव्यांश और हर्ष, काशवी और तरनजोत भी इस शो के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे थे।

ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख रुपये

बता दें कि ट्रॉफी के साथ-साथ गौरव और नितिन को चैनल की तरफ से 20 लाख रुपये भी इनाम में मिले हैं। फरवरी साल 2024 में शुरू हुए सीजन 4 ने भी दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने साथ में इस बार ये शो जज करते दिखाई दिए। इतना ही दोनों ने अपने फैंस को फुल एंटरटेन किया और उनका दिल भी जीत लिया।

डांस दीवाने 4 में दिखे कार्तिक आर्यन

ग्रैंड फिनाले में 'धक धक गर्ल' ने 'खोया है' पर डांस किया जबकि सुनील शेट्टी ने 'संदेसे आते हैं' पर परफॉर्म किया। कार्तिक आर्यन भी इस जश्न में शामिल हुए और उन्होंने स्टेज पर अपनी आने वाली फिल्म 'चंदू चैंपियन' का प्रमोशन किया। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने किया है। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement