Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Devoleena Bhattacharjee ने पति को घर से निकाला, वेकेशन पर न ले जाने की ऐसे दी सजा

Devoleena Bhattacharjee और उनके पति शाहनवाज शेख शादी के बाद वेकेशन मनाने गुजरात पहुंचे हैं, जहां से देवोलीना लगातार पति संग रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 08, 2023 23:27 IST
devoleena- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEVOLEENA Devoleena Bhattacharjee

टीवी पर 'गोपी बहू' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस Devoleena Bhattacharjee ने अपने पति शाहनवाज शेख को घर से बाहर निकाल दिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, देवोलीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार कॉमेडी वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने पति शाहनवाज को बस इस वजह से घर से निकाला कि वो उन्हें वेकेशन पर नहीं ले जा रहे थे। वीडियो में Devoleena Bhattacharjee अपने पति की जैकेट को पकड़े उन्हें घर से बाहर निकालती हैं और सीधे लिफ्ट में घुसा देती हैं। लिफ्ट में पहले से ही ट्रिप पर जाने का सामान दिख रहा है।

वीडियो में देवोलीना ने बताया कि उनके पति शाहनवाज वेकेशन पर जाने के लिए तैयार नहीं थे तो उन्हें ऐसे ले जाया गया। Devoleena Bhattacharjee के इस वीडियो को देख सेलेब्स और फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। देवोलीना और शहनाज ने 14 दिसंबर 2022 को शादी रचाई थी, जिसमें सिर्फ उनके कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे। देवोलीना ने बेहद सादगी से शाहनवाज संग कोर्ट मैरिज की थी, जहां उनके परिवार के लोग और चुनिंदा दोस्त थे। देवोलीना ने शादी के बाद बताया था कि वह शादी में फिजूलखर्ची नहीं करना चाहती थीं बल्कि उन पैसों को समाज सेवा में लगाना चाहती हैं। 

बता दें कि Devoleena Bhattacharjee  का खुद का एक एनजीओ है, जो बूढ़े लोगों की देखभाल करता है। टीवी पर आज्ञाकारी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं देवोलीना रियल लाइफ में काफी बोल्ड और ग्लैमरस है। Devoleena Bhattacharjee  सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इस साल की पहली ट्रिप की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वह पति शाहनवाज के साथ रोमांटिक पोज देती दिख रही हैं। Devoleena Bhattacharjee को इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें: नई नवेली दुल्हन कियारा आडवाणी रेड कलर के सूट में पति सिद्धार्थ संग पहुंचीं ससुराल

मैनेजर की वजह से हुई जूही चावला की बेइज्जती! Video देख लोग बोले- बेचारी...

कूपर अस्पताल में होगा राखी सावंत का मेडिकल चेकअप, धोखेबाज पति को जेल भेजने के बाद भी नहीं हैं खुश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement