Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Dipika Kakar ने कहा टीवी इंडस्ट्री को अलविदा, चौंकाने वाली वजह के साथ किया ऐलान

Dipika Kakar said goodbye to the TV industry: 'ससुराल सिमर का' शो से मशहूर हुईं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने आज एक्टिंग करियर को अलविदा कहने की बात करके सबको चौंका दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 29, 2023 16:34 IST
Dipika Kakar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dipika Kakar

Dipika Kakar Confirms Quitting Acting: एक समय सके फेमस टीवी शो 'ससुराल सिमर का' से रातों रात स्टार बनने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी प्रैग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। वह इन लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियोज के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन आज दीपिका ने अपने सारे फैंस को सदमा दे दिया है। दीपिका ने कहा है कि वह अब एक्टिंग करियर को छोड़ने वाली हैं। अब इस दुनिया में दोबारा नहीं लौटेंगी। 

क्या बोलीं दीपिका 

दीपिका कक्कड़ ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वह अपनी दुनिया में बहुत खुश हैं और काम पर वापस नहीं लौटना चाहती हैं। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मैं अपनी प्रैग्नेंसी का यह फेज काफी एंजॉय कर रही हूं और जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बेताब हूं। मेरी एक्साइटमेंट का लेवल बहुत हाई है।"

गृहणी और मां बनकर बिताएंगी जिंदगी 

दीपिका ने इस बातचीत को आगे बताते हुए यह भी कहा कि वह आगे क्या करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, "मैंने बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था और 10 से 15 साल तक लगातार काम किया है। लेकिन जैसे ही मैं प्रैग्नेंट हुई मैंने अपने पति शोएब से कहा कि मैं दोबारा काम नहीं करना चाहती हूं और एक्टिंग छोड़ना चाहती हूं। मैं अपनी आगे की पूरी जिंदगी एक गृहणी और मां बनकर बिताना चाहती हूं।"

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: असली पिता की तलाश में जासूस बनेगा अभीर, थम जाएंगी अक्षरा और अभिनव की सांसे

इस टीवी शो में आई थीं नजर 

गौरतलब है कि आखिरी बार दीपिका कक्कड़ 'ससुराल सिमर का 2' में एक मेहमान भूमिका में नजर आई थीं। इसके बाद से वह एक ब्रेक पर थीं। लेकिन आपको बता दें कि दीपिका बिना एक्टिंग के भी मोटा पैसा मा रही हैं। वह पति शोएब इब्राहिम के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस शुरू कर चुकी हैं। वह यू-ट्यूब के साथ दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव हैं। 

Anupamaa और Anuj Kapadia की मुलाकात ने फेरा माया के इरादों पर पानी, अब बदलेगा पूरा खेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement