Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Dipika Kakar Baby: दीपिका-शोएब के घर में आया नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज

Dipika Kakar Baby: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम पेरेंट बन गए हैं। एक्ट्रेस शादी के 5 साल बाद मां बनी हैं। दीपिका की प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 21, 2023 13:28 IST
dipika kakar shoaib ibrahim blessed with baby boy share first look - India TV Hindi
Image Source : DESGIN.PHOTO Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim Baby Boy

Dipika Kakar Baby: 'ससुराल सिमर का' की फेम दीपिका कक्कड़ शादी के 5 साल बाद मां बनी है। शोएब इब्राहिम के घर नन्हे मेहमान का जन्म हुआ है। दोनों ने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट के जरिए ये गुड न्यूज फैंस को दी है। एक्ट्रेस ने पोस्ट कर लिखा- 'अलहमदुलिल्लाह आज 21 जून 2023 को सुबह मैंने बेटे को जन्म दिया है। ये प्रीमैच्योर डिलीवरी है, चिंता की कोई बात नहीं है, मैं ठीक हूं।' 'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने बेटे को जन्म दिया है। साथ ही एक्ट्रेस ने डिलीवरी के बारे में भी कुछ खास अपेडट फैंस के साथ शेयर की है। 

दीपिका-शोएब के घर में आया नन्हा मेहमान -

टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे हैं। बता दें कि जब से दीपिका कक्कड़ ने फैंस को बताया था कि वह मां बनाने वाली है, तभी से एक्ट्रेस के फैंस और उनका परिवार इस नए मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आज ये इंतजार खत्म हुआ। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर में नन्हा मेहमान आ चुका है। दीपिका-शोएब के घर में बेटे ने जन्म लिया है। 

दीपिका कक्कड़ की डिलीवरी अपडेट -
दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर गुड न्यूज देते हुए अपनी डिलीवरी के बारे में भी अपडेट दी है। एक्ट्रेस ने बताया की उनकी प्रीमैच्योर डिलीवरी है और उन्हें कोई तकलीफ नहीं हो रही है। वह डिलीवरी के बाद भी नॉर्मल फिल कर रही है। बता दें कि कुछ महीने पहले दीपिका कक्कड़ के टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक लेने पर फैंस उनसे काफी गुस्सा हो गाए थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी बातों को गलत समझा गया है। मैं बस अपने बच्चे के साथ कुछ समय बिताना चाहती हूं, मेरा पास फ्यूचर में कोई भी अच्छा प्रोजेक्ट आएंगा तो में उस पर जरूर काम करूंगी। 

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13: शुरू होने वाला है 'खतरों का खेल', रोहित शेट्टी के शो में ये हसीना स्पेशल अपीयरेंस में आएंगी नजर

पोते की शादी में पहली बार देखने को मिली धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की खट्टी-मीठी केमिस्ट्री, सनी भी पत्नी संग आए नजर

Adipurush Box Office Collection Day 5: प्रभास-कृति की 'आदिपुरुष' बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा जलवा, पांचवे दिन का कलेक्शन

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement