Sunday, May 12, 2024
Advertisement

पोते की शादी में पहली बार देखने को मिली धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की खट्टी-मीठी केमिस्ट्री, सनी भी पत्नी संग आए नजर

करण देओल ने एक नए पोस्ट में देओल परिवार के सदस्यों की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटो में धर्मेंद्र, सनी देओल, पूजा देओल, बॉबी देओल और अभय देओल नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 21, 2023 11:22 IST
Karan Deol and Drisha Acharya pose with Dharmendra and his first wife Prakash Kaur- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Dharmendra-Prakash Kaur

एक्टर करण देओल ने अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, इस फोटो में परिवार के सारे सदस्य नजर आ रहे हैं। करण देओल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें उनकी पत्नी दृशा आचार्य भी नजर आ रही हैं। इन अनदेखी तस्वीरों में करण और दृशा के अलावा धर्मेंद्र, उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर, सनी देओल, पूजा देओल, बॉबी देओल, अभय देओल भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों की खास बात ये हैं कि धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। करण और दृशा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कपल के रिसेप्शन रखा में सलमान खान, आमिर खान, सुभाष घई, प्रेम चोपड़ा, पूनम ढिल्लो समेत तमाम बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे। सनी देओल के बेटे करण देओल और द्रिशा आचार्य 18 जून को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी में पूरे देओल परिवार के साथ कई सेलेब्स भी शामिल हुए थे। 

धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी -

पहली तस्वीर में करण और दृशा के पीछे धर्मेंद्र और प्रकाश कौर दोनों को मुस्कुराते हुए आशीर्वाद देते हुए नजर आ रहे हैं। करण के माता-पिता सनी देओल और मां पूजा देओल भी फोटो में कपल के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। बाकी तस्वीरों में परिवार के बाकी सदस्य भी नजर आ रहे हैं। सभी को करण और दृशा के साथ तस्वीरों में पोज देते देखा जा सकता है। इस सेलिब्रेशन में अभय देओल भी शामिल हुए। आखिरी तस्वीर में सनी और करण एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं। ये फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

करण ने फोटो पर लिखा -
तस्वीरों को शेयर करते हुए करण ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "इतने सारे आशीर्वाद और परिवार के समर्थन के लिए मैं आभारी हूं, पूरे परिवार को एक साथ देखकर बहुत खुशी हो रही है।" तस्वीरों पर रिएक्ट बॉबी देओल ने भी करते किया है। एक फैन ने लिखा, "खूबसूरत परिवार की तस्वीरें। बधाई।" 

ये भी पढ़ें-

Adipurush Box Office Collection Day 5: प्रभास-कृति की 'आदिपुरुष' बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा जलवा, पांचवे दिन का कलेक्शन

International Yoga Day 2023: करीना कपूर से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, ये बॉलीवुड हसीनाएं 'योग' की हैं दीवानी

Anupam Kher: सतीश कौशिक की बेटी वंशिका से अनुपम खेर ने किया वादा, भविष्य संवारने की ली जिम्मेदारी

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement