Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'...हैश, कोकेन, सनेक बाइट कया चाहिए भाई', पुराने वीडियो में ये क्या बोल गए एल्विश यादव

एल्विश यादव का मामला सुलझता नजर नहीं आ रहा है। एक के बाद एक खुलासा स्नेक वेनम केस में हो रहा है। शुक्रवार को मामले की सुनवाई होनी है, लेकिन उससे पहले ही एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है। इस वीडियो को देखने वाले शॉक में हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 21, 2024 19:16 IST
elvish yadav- India TV Hindi
Image Source : X एल्विश यादव।

सांपों के जहर की तस्करी के मामले में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव ग्रेटर नोएडा के लुक्सर जेल में सलाखों के पीछे हैं। शुक्रवार को एल्विश यादव से जुड़े स्नेक वेनम केस की सुनवाई होगी। पिछले चार दिनों से जेल में एल्विश यादव की रातें कट रही हैं। पुलिस ने बुधवार को एल्विश से जुड़े केस के मामले में दो और लोगों की गिरफ्तारी भी की। साथ ही कहा गया कि उनके फोन और चैट्स खंगाले जा रहे हैं। अब इसी मामले के बीच एल्विश यादव का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद उनके चाहने वाले काफी निराश हो रहे हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वायरल हो रहा पुराना वीडियो

सामने आए वीडियो में एल्विश यादव कई लोगों के बीच बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो काफी पुराना है। इस वीडियो में उन्हें कहते सुना जा सकता है, 'कोकेन, एमडी, स्नेक बाइट, एलएसडी, गांजा, हैश, क्रीम....क्या चाहिए भाई तुझे।' गौर करने वाली बात ये है कि इस वीडियो में एल्विश तरह-तरह के ड्रग्स के नाम ले रहे हैं। इसी को लेकर अब एक बार फिर लोग उन पर जमकर निशाना साध रहे हैं। वैसे इस वीडियो में उनकी बात पूरी नहीं हो पाई है, वीडियो अधूरा ही है। यही वजह है कि पूरा मामला क्या है, ये कह पाना मुश्किल है। 

लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि वो पहले से ही इस गैरकानूनी काम में लगे हुए थे। एक शख्स ने कमेंट में लिखा, 'ये बस शुरुआत है'। वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'अब इसका सिस्टम हैंग होगा।' कई लोग शॉक में हैं और यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि एल्विश ऐसा कुछ कह सकते हैं। 

यहां देखें वीडियो

इस दिन होगी अगली सुनवाई

एल्विश यादव के वकील दीपक राठी का कहना है कि वह किसी को नहीं जानते हैं। पिछले तीन दिनों से सूरजपुर कोर्ट में हड़ताल के चलते एल्विश मामले में सुनवाई नहीं हो पा रही थी। एल्विश के वकील दीपक राठी ने बताया कि इस मामले में कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई होगी। कोर्ट में करीब 1 बजे मामले को लेकर बहस होगी। उन्होंने बताया कि बुधवार को पुलिस ने कोर्ट में एफआईआर में धारा बढ़ोत्तरी की एप्लीकेशन जमा करवाई थी, जिसमें एनडीपीएस की धारा 22, 29, 30, 32 बढ़ी है और 27 और 27 ए धारा को कोर्ट ने नहीं बढ़ाया है। मामले में वकील ने दावा किया है कि एल्विश पकड़े गए अन्य किसी आरोपी को नहीं जानता है। पुलिस को एल्विश के पजेशन से कुछ बरामद नहीं हुआ। हमारी तैयारी पूरी है।

जानें पूरा मामला

एल्विश यादव पर नोएडा पुलिस ने 29 एनडीपीएस एक्ट लगाया है। 29 एनडीपीएस एक्ट तब लगाया जाता है जब कोई नशे से जुड़ी साजिश जैसे नशे की खरीद-फरोख्त में शामिल होता है। इस अधिनियम के तहत दर्ज आरोपियों को आसानी से जमानत भी नहीं मिलती है। पिछले साल पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन की शिकायत के आधार पर नोएडा पुलिस ने सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल पर छापा मारा था और पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। 

पीएफए का दावा

पीएफए ने अपनी एफआईआर में एल्विश यादव का नाम भी लिया था और उन पर रेव पार्टियों का आयोजन करने का आरोप लगाया था। दावा किया गया था कि वे विदेशियों को आमंत्रित करते हैं और जहरीले सांपों की व्यवस्था करते हैं। बता दें कि छापेमारी के दौरान नौ जहरीले सांप बरामद किए गए। पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत सांप की विष ग्रंथियां निकालना दंडनीय अपराध है और दोषी को सात साल की जेल हो सकती है। एल्विश हाल ही में गुरुग्राम में सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) नाम के एक यूट्यूबर की पिटाई के लिए भी चर्चा में थे। बता दें, कोर्ट ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जेल अधिकारियों की ओर से खबर आई थी कि एल्विश यादव की जेल में पहली रात बेचैनी और मायूसी में गुजरी। बीते दिन उनको क्वारंटीन सेल से हाई सिक्योरिटी सेल में उन्हें शिफ्ट किया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement